Election NewsHOME

Archana Gautam कांग्रेस ने हस्तिनापुर से बिकिनी गर्ल को दिया टिकट, मचा बवाल

Archana Gautam कांग्रेस ने हस्तिनापुर से बिकिनी गर्ल को दिया टिकट, मचा बवाल

Archana Gautam Hastinapur: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी इस बार महिलाओं पर फोकस कर रही हैं। प्रियंका वाड्रा ने पूरी कमान संभाली है और ‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ नारे के साथ आधी आबादी के वोट पाने की कवायद है। यूपी के लिए पार्टी अपनी पहली लिस्ट जारी कर चुकी है। इसमें हस्तिनापुर विधानसभा सीट (Hastinapur assembly Seat) से अर्चना गौतम (Archana Gautam) को उम्मीदवार बनाया है। Archana Gautam का नाम सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त चर्चा है। उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। यहां जानिए कौन हैं Archana Gautam जिन्हें कांग्रेस ने बनाया है उम्मीदवार

Archana Gautam Hastinapur: जानिए एक्टर मॉडल अर्चना गौतम के बारे में

अर्चना गौतम एक्टर और मॉडल रह चुकी हैं। उन्होंने विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताएं जीतीं हैं। Archana Gautam नवंबर 2021 में कांग्रेस में शामिल हुई थीं। कांग्रेस ने आगामी यूपी विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ की हस्तिनापुर सीट से गौतम को अपना उम्मीदवार बनाया है। नाम की घोषणा के तुरंत बाद, Archana Gautam की बिकनी पहने तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं। अब, हिंदू महासभा ने Archana Gautam की उम्मीदवारी पर आपत्ति जताई है। हिंदू महासभा का कहना है कि कांग्रेस ने Archana Gautam को प्रत्याशी बनाकर हस्तिनापुर को एक धार्मिक स्थल के रूप में मानने वाले हिंदुओं और जैनियों की भावनाओं को आहत किया है।

Archana Gautam का कहना है, हस्तिनापुर एक पर्यटन स्थल है और यहां बहुत सारे प्राचीन मंदिर हैं लेकिन कनेक्टिविटी की समस्या के कारण लोग यहां नहीं आ पा रहे हैं। विधायक बनने के बाद मेरी पहली प्राथमिकता बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन बनाने की होगी। अगर पर्यटन को बढ़ावा मिलता है, तो अधिक पर्यटक आएंगे और लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि वह किसानों के लिए भी काम करेंगी।

Show More

Related Articles

Back to top button