HOMEMADHYAPRADESH

Balaghat Accident News : पिकअप वाहन पलटा, 25 से ज्‍यादा ग्रामीण घायल

Balaghat Accident News : पिकअप वाहन पलटा, 25 से ज्‍यादा ग्रामीण घायल

Balaghat Accident News : बालाघाट में पिकअप वाहन पलटने से 25 से ज्‍यादा ग्रामीण घायल हो गए।

हट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदरी सड़क पर मंगलवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वाहन सड़क पर पलट गया। जिससे घटना स्थल पर चीख-पुकार की स्थिति निर्मित हो गई दरअसल पिकअप में 30 से भी अधिक लोग बच्चों के साथ सवार थे जिन्हें काफी चोट आई है। वहीं सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस व आसपास के लोगों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

सड़क दुर्घटना में मामूली रूप से घायल हुए सोनगुड्डा निवासी मोहन टेकाम ने बताया कि पिकअप वाहन चालक को वह लोग लगातार चिल्ला रहे थे कि वाहन काे धीमी गति से चलाए जिससे की वे लोग डोंगरगांव सुरक्षित पहुंच सके लेकिन चालक उनकी आवाज को बिल्कुल भी नहीं सुन रहा था और तेज गति से वाहन को लहराते हुए भगा रहा था। जिसके चलते ही वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया और वे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।उन्होंने बताया कि चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया है।

गोदरी में रहकर कर रहे मजदूरी : जौहर सिंह मेराबी ने बताया कि पिकअप में सवार सभी लोग सोनगुड्डा के निवासी है और गोदरी में मजदूरी का कार्य करने के लिए रह रहे हैं। उसने बताया कि मंगलवार को महाशिवरात्रि की छुट्टी होने के चलते वे सभी लोग पिकअप वाहन में सवार होकर डोंगरगांव स्थति भगवान भोलेनाथ के मंदिर दर्शन कर पूजा-अर्चना करने के लिए आ रहे थे लेकिन रास्ते में ही उनके साथ हादसा हो गया।

Show More

Related Articles

Back to top button