HOMEज्ञान

Reliance Jio प्रीपेड को जल्द ही Whatsapp से भी कर सकेंगे रिचार्ज

Reliance Jio प्रीपेड को अब Whatsapp से भी कर सकेंगे रिचार्ज

Advertisements

Reliance Jio के ग्राहकों के लिए अपना प्रीपेड प्लान रिचार्ज करने के लिए जल्द ही एक नई सुविधा शुरू होने जा रही है. अब जियो ग्राहक Whatsapp और Meta (फेसबुक का नया नाम) के जरिए अपना प्रीपेड प्लान रिचार्ज कर सकते हैं. Jio Platforms Ltd के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि Jio और Meta ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा देने की दिशा में मिलकर काम कर रही हैं.

आकाश अंबानी ने मेटा के फ्यूल फॉर इंडिया 2021 इवेंट में कहा, “और ऐसा ही एक तरीका है, Whatsapp पर Jio, जो पूरे ‘प्रीपेड रिचार्ज’ को आसान बना रहा है, जिसे बहुत जल्द शुरू किया जाएगा. इससे ग्राहकों को ऐसी सुविधा मिलेगी, जैसी उन्हें पहले कभी नहीं मिली थीं.”

अगले साल होगा लॉन्च
व्हाट्सऐप पर रिचार्ज के फीचर को अगले साल 2022 में लॉन्च किया जाना है. जियो प्लेटफॉर्म्स की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा कि यह फीचर खासतौर से उम्रदराज नागरिकों के लिए रिचार्ज करने की प्रक्रिया को सरल बना देगा, जिन्हें कभी-कभी बाहर जाना मुश्किल हो सकता है. उन्होंने कहा, “यह असल में रोमांचक है कि कैसे Whatsapp के जरिए रिचार्ज के लिए एंड-टू-एंड एक्सपीरियंस के साथ-साथ पेमेंट करने की क्षमता लाखों Jio ग्राहकों के जीवन को और ज्यादा सुविधाजनक बना सकती है.”

यह भी पढ़ें-  Atithi Teacher तकनीकी शिक्षा से संबंधित अतिथि विद्वानों का वेतन बढ़ा, इनको होगा फायदा
Show More

Related Articles

Back to top button