Trending News

अब मार्केट में आएगा Compass Jeep का शानदार Night Eagle Edition , जाने इसकी पूरी जानकारी

अब मार्केट में आएगा Compass Jeep का शानदार Night Eagle Edition , जाने इसकी पूरी जानकारी जैसा की आपको पता है की ऑटोमोबाइल की दुनिया में कई साडी सारे एवं जीपे लॉन्च की गयी है , अब भारतीय बाजार में Compass को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने इस Mid Size SUV का नया वेरिएंट Jeep Compass Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से इसे किन खूबियों के साथ लाया गया है। चकिए जानते है इसकी कीमत कितनी होने वाली है।

Upcoming Tata Electric Cars: TATA लांच करेगी ये 10 जबरदस्त इलेक्ट्रिक कारें, भूल जायेगें ग्राहक पेट्रोल की कीमतें

 

आपको बता दे इसकी अमेरिका की कंपनी की और से Jeep Mid Size SUV Compass का नया वेरिएंट लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी ने Jeep Compass Night Eagle Edition को किन खूबियों के साथ लॉन्‍च किया है। आपको बताते है इसकी कीमत और इसके एडिशन के बारे में।

अब मार्केट में आएगा Compass Jeep का शानदार Night Eagle Edition , जाने इसकी पूरी जानकारी

इस कंपनी की और से इंडियन मार्केट में भी इसका एडिशन आपको देखने को मिलने वाला हैं। आपको बता दे की भारतीय बाजार में ग्राहकों को लुभाने के लिए मिड साइज एसयूवी Compass का नया Night Eagle Edition लॉन्‍च कर दिया है। जो की आपको इंडियन मार्केट में भी देखने को मिलने वाला है।

Honda Elevate Price in india : एलिवेट अब भारत में! जानें इसकी खासियत, कीमत और फीचर्स।”

कंपनी ने बताया है की इसमें ब्‍लैक के साथ ग्‍लॉसी एसेंट को दिया गया है। जिससे यह एसयूवी काफी प्रीमियम दिखाई देती है। कंपनी ने इसे खासतौर पर भारतीय सड़कों के लिए डिजाइन किया है। आपको पता ही है की इंडिया की सड़के कैसी है अब यह एडिशन इंडिया की सड़को पर फर्राटे के साथ चलने वाला है।

Show More

Related Articles

Back to top button