HOMEज्ञानराष्ट्रीय

IRCTC Tour Package 25 दिसंबर को करें तिरुपति के दर्शन, फ्री में मिलेगी फ्लाइट और रहने की सुविधा

25 दिसंबर को करें तिरुपति के दर्शन, फ्री में मिलेगी फ्लाइट और रहने की सुविधा

Advertisements

IRCTC Tour Package 2021: इस बार क्रिसमस (Christmas 2021) पर अगर आप किसी धार्मिक स्थल पर घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको IRCTC के एक खास पैकेज के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको सिर्फ 2 दिन की यात्रा करनी है. इस सफर में आपको तिरुपति देवस्थानम के दर्शन कराएं जाएंगे. इसके अलावा आपको रास्ते में भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्री कालहस्ती भी घूमने का मौका मिलेगा. आइए आपको इस पैकेज के बारे में डिटेल में बताते हैं-

पैकेज का नाम – तिरुपति देवस्थानम (Tirupati Devasthanam)

ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट

डेस्टिनेशन कवर्ड – भगवान बालाजी मंदिर, पद्मावती मंदिर और श्री कालहस्ती

क्लास – कंफर्ट

होटल का नाम – होटल राज पार्क और होटल फॉर्च्यून केन्स

कुल सीट – 20

सफर की तारीख – 25 दिसंबर 2021

कितना है किराया
अगर आप इस पैकेज में अकेले यात्रा करते हैं तो आपको 19,390 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे. इसके अलावा डबल ऑक्युपेसी के लिए आपको 15,840 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करने होंगे. वहीं, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 15,370 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा.

बच्चों का कितना लगेगा किराया

अगर बच्चों के किराए की बात करें तो 5 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बर्थ के लिए आपको 13,995 रुपये खर्च करने होंगे. इसके अलावा चाइल्ड विदआउट बर्थ के लिए 13,720 रुपये और 2 से 4 साल तक के बच्चे के लिए 11,510 रुपये खर्च करने होंगे.

पहला दिन 
इस सफर में आपको पहले दिन दिल्ली से चेन्नई जाना है. आप 08:35 बजे दिल्ली हवाई अड्डे से प्रस्थान करेंगे और 11:30 बजे चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंच जाएंगे. यहां से आपको तिरुपति जाना होगा. रास्ते में आपको श्री कालहस्ती मंदिर के दर्शन कराएं जाएंगे. इसके बाद में आपको होटल में चेक इन कराया जाएगा. वहीं, शाम को भगवान श्री वेंकटेश्वर की पत्नी पद्मावती देवी के मंदिर के दर्शन करने होंगे. इसके बाद में वापस होटल आना होगा और रात को आपको खाना खाकर यहीं रुकना होगा.

 

दूसरा दिन
अगले दिन सुबह के नाश्ते के बाद भगवान बाला जी के दर्शन के लिए तिरुमाला (22 किलोमीटर) की यात्रा करें. इसके बाद में बालाजी के दर्शन करने हैं और वहां से वापस होटल में आ जाना है. शाम को होटल से चेक आउट करें और चेन्नई हवाई अड्डे के लिए जाना होगा. आपकी चेन्नई हवाई अड्डे से शाम को 19:45 बजे उड़ान भरनी है और 22:45 बजे दिल्ली हवाई अड्डे पर  पहुंच जाएंगे.

 

इन नंबरों पर कर सकते हैं संपर्क
इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC Tourism के ऑफिशियल लिंक https://irctctourism.com/pacakage_description?packageCode=NDA10 पर क्लिक करना है. इसके अलावा आप इन फोन नंबर्स 9717641764, 9717648888 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें-  Game Kharido: गेम खेलने के लिए कंपनियां जल्द आपको देंगी पैसे
Show More

Related Articles

Back to top button