HOMEMADHYAPRADESH

विजयराघवगढ़ की इंदवार जल प्रदाय योजना से 65 ग्राम पंचायतों को जल्द मिलेगा पानी, CM शिवराज ने दी MLA संजय पाठक को जानकारी

विजयराघवगढ़ की इंदवार जल प्रदाय योजना से 65 ग्राम पंचायतों को जल्द मिलेगा पानी, CM शिवराज ने दी MLA संजय पाठक को जानकारी

कटनी । विजयराघवगढ़ विधानसभा के अंतर्गत आने 65 ग्राम पंचायतों को महानदी से पानी लिफ्ट करके पेयजल उपलब्ध कराने के लिए बनाई गई इंदवार जल प्रदाय योजना से जल्द पानी मिलने लगेगा।

आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक के प्रश्न के जवाब में यह जानकारी दी। श्री चौहान ने बताया कि इंदवार जल प्रदाय योजना का 88 प्रतिशत पूर्ण हो चुका है और जल्द से जल्द सभी ग्रामों तक घर घर शुद्ध पेयजल की आपूर्ति पहुंचाने का कार्य पूर्ण होगा।

गौरतलब है कि इंदवार जल प्रदाय योजना ऐसी योजना है जिसमें विजयराघवगढ़ विधानसभा के अंतर्गत आने वाली 65 ग्राम पंचायतों को महानदी नदी से पानी लिफ्ट करके फिल्टर करते हुए पाइप लाइन के द्वारा योजना के माध्यम घर घर तक शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराया जाना है ।

इस योजना को इसी वर्ष 2022 के पूर्ण होना था विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक लगातार विजयराघवगढ़ के लिए बनी योजनाओं के माध्यम से विकास कार्यों की गति तेज रखने के लिए सक्रिय हैं । श्री पाठक ने आज भी विधानसभा में प्रश्न के माध्यम से जानना चाहा था कि योजना कब तक पूर्ण होगी एवं इस योजना का लाभ योजना के अंतर्गत आने वाले ग्रामों को इस वर्ष मिलेगा की नही , इस पर मुख्यमंत्री  ने योजना के इसी वर्ष पूर्ण होने की जानकारी दी ।

Show More

Related Articles

Back to top button