HOMEबॉलीवुडराष्ट्रीय

Shehnaaz Gill बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर फायरिंग, कल की थी BJP ज्वाइन

Shehnaaz Gill बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर फायरिंग, कल की थी BJP ज्वाइन

Shehnaaz Gill बिग बॉस फेम शहनाज गिल Shehnaaz Gill के पिता Santokh Singh पर शनिवार की रात अमृतसर के जंडियाला गुरु के पास बाइक सवार दो अज्ञात युवकों ने फायरिंग की और फरार हो गए। घटना रात करीब 8.30 बजे की है, जब उनकी सुरक्षाकर्मी कार को सड़क की साइड पर खड़ा कर गुरदासपुरियां के ढाबे के पास बने शौचालय गए थे। गिल के पिता संतोख सिंह Santokh Singh ने अभी दो दिन पहले ही भाजपा ज्वाइन की थी और शनिवार को वे यहां कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद अमृतसर से ब्यास के लिए रवाना हुए थे।

संतोख सिंह ने बताया कि रात करीब 8.30 बजे वे एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ अमृतसर से ब्यास के लिए रवाना हुए थे। रास्ते में जंडियाला गुरु इलाका में स्थित गुरदासपुरियां के ढाबे के पास उनके सुरक्षा कर्मी शौचालय गए थे। इस दौरान वे गाड़ी की चालक की सीट पर बैठे हुए थे, तभी बाइक सवार दो अज्ञात युवक वहां पहुंच कर रुक गए। वे कार का शीशा नीचे कर उन्हें पहचानने के प्रयास कर रहे थे तभी बाइक चालक के पीछे बैठे युवक ने उन पर गोलियां चला दी।

उन्होंने बताया कि इस बीच ही गाड़ी के पास खड़े सुरक्षाकर्मियों ने बाइक सवारों पर ईंट उठाकर मारी। हालांकि वे मौके से फरार हो गए। सूचना देने के कुछ देर बाद ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। मामले में एफआईआर भी दर्ज नहीं की। उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि वे देर रात करीब 12 बजे तक उन्हें परेशान करते रहे।

गिल के पिता ने कहा कि वे पुलिस रवैये के खिलाफ सोमवार को अपने साथियों के साथ एसएसपी दफ्तर का घेराव करेंगे। वहीं दूसरी तरफ एसएसपी (देहात) राकेश कौशल ने कहा कि कुछ समय पहले चंडीगढ़ से इनकी सुरक्षा वापस ले ली गई थी और अब वे सुरक्षा मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसमें हर एंगल से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इसमें कार्रवाई की जाएगी।

नौ आपराधिक केस दर्ज हैं संतोख सिंह सुख पर
बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता पर फायरिंग मामले में पुलिस को संदेह है कि सुख की ओर से पुलिस को फायरिंग की शिकायत देना पुलिस सुरक्षा लेना हो सकता है। एसएसपी देहात के रिकॉर्ड के मुताबिक संतोख सिंह के खिलाफ अलग-अलग थानों में नौ आपराधिक केस दर्ज हैं। अतिरिक्त डायरेक्टर जनरल पुलिस (सुरक्षा) द्वारा जनवरी 2021 में तत्कालीन एसएसपी देहात से मांगी रिपोर्ट के जवाब में यह बताया गया है। एसएसपी देहात की ओर से 9 मार्च 2021 को एडीजी (सुरक्षा) को दिए जवाब में अंकित किया गया कि संतोख सिंह सुख पर अमृतसर के विभिन्न थानों सहित जालंधर और तरनतारन पुलिस जिला में आईपीसी और असलहा एक्ट में नौ केस दर्ज हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button