HOMEMADHYAPRADESH

होटल की मंहगी थाली पड़ी मंहगी, शादी समारोह में खाने के बाद 32 लोग बीमार

होटल की मंहगी थाली पड़ी मंहगी, शादी समारोह में खाने के बाद 32 लोग बीमार

Indore शहर के जंजीरवाला चौराहा पर स्थित होटल अपना एवेन्यू में हुए शादी समारोह में खाने के बाद करीब 32 लोग बीमार हो गए। कुछ मेहमानों को उल्टी के साथ दस्त भी लग गए। इसमें पूना, शाजापुर, देवास, रतलाम, सोनकच्छ सहित इंदौर के मेहमान भी शामिल थे।

खजराना निवासी मुकेश नागर की बेटी स्वाति की शादी एक दिसंबर को होटल में रखी गई। पूना से बरात के अलावा अन्य मेहमान भी आए थे। एक दिसंबर को दोपहर और रात का खाना भी होटल में हुआ।

खाने में पनीर, मैथी मटर मलाई, पनीर टिक्का की सब्जी के अलावा मूंग का हलवा, फ्रूट कस्टर्ड, लच्छा पराठा, तंदूरी रोटी और अन्य पकवान बनाए गए थे।

नागर ने बताया कि इंदौर के आसपास से आए मेहमान जल्दी खाना खाकर निकल गए। रात में ही खबर आई कि लोग बीमार हो रहे हैं। पूना के मेहमान भी रात में ही चले गए थे, उनके भी बीमार होने की खबर मिली। मेरी बड़ी बेटी स्नेहा की हालत तो इतनी बिगड़ी की रविवार तक भी ठीक नहीं हो पाई है। खराब भोजन के कारण ही ऐसा हुआ है, लेकिन तीन दिन पहले जब होटल के मैनेजर से मिलने गया तो वह मानने से इन्कार कर रहे हैं। फिलहाल हमने कहीं शिकायत नहीं की है, लेकिन ऐसा किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।

यह भी पढ़ें-  Vaccine News कोवैक्सीन और कोविशील्ड वैक्सीन प्राइवेट क्लिनिक्स और अस्पताल खरीद सकेंगे
Show More

Related Articles

Back to top button