HOMEKATNI

कटनी JPV DAV स्कूल में छात्र की संदिग्ध मौत, पिता ने कहा- प्रतीक पूरी तरह स्वस्थ था

कटनी JPV DAV स्कूल में छात्र की संदिग्ध मौत पिता ने कहा- प्रतीक पूरी तरह स्वस्थ था

कटनी JPV DAV स्कूल में छात्र की संदिग्ध मौत के मामले में अब लोगों का ठंड से मृत्यु का संदेह मजबूत होता दिख रहा है मृतक प्रतीक के पिता ने कहा कि प्रतीक पूरी तरह स्वस्थ था। सवाल यह कि फिर ऐसा क्या हुआ जो अचानक प्रतीक गिरा फिर उठ न सका। बीते कुछ दिनों में कई ऐसी मौत हो रहीं है इससे पहले साईं मन्दिर में एक स्वस्थ व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी। आज फिर एकदम ठीक दिख रहे नवयुवक की मौत की खबर से सभी सकते में हैं।

प्रतीक अचानक गिर गया

बता दें कि जेपीवी डीएवी स्कूल के 12वीं कक्षा के क्लास टीचर समीर दास ने बताया कि प्रतीक मौर्य उन्हीं की कक्षा का छात्र था.आज सुबह ही उनकी, उससे मुलाकात हुई थी. हालांकि गेम्स पीरियड के दौरान प्रतीक अचानक गिर गया.जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया.जहां से उसे सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया.जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

छात्र को किसी भी प्रकार कोई बीमारी नही थी: पिता

वहीं मामले को लेकर छात्र प्रतीक मौर्य के पिता मिथिलेश मौर्य ने बताया कि स्कूल ने उन्हें सूचना दी थी कि उनके बेटे की मौत हो गई है और पुलिस में मामला दर्ज कर लिया गया है.अचानक उसकी मौत कैसे हो गई, उन्हें नहीं पता.बेटे के स्वास्थ्य को लेकर पिता ने कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ था, उसे किसी भी प्रकार कोई बीमारी नहीं थी.

Show More

Related Articles

Back to top button