MADHYAPRADESHजबलपुर

Jabalpur में चरित्र सन्देह पर देवर ने काट दिया भाभी का गला

Jabalpur में चरित्र सन्देह पर देवर ने काट दिया भाभी का गला

Advertisements

Jabalpur मध्य प्रदेश के जबलपुर में देवर ने चरित्र को लेकर शंका की वजह से अपनी भाभी की हंसिये से गला काटकर हत्या कर दी। देवर को संदेह था कि उसकी भाभी का किसी और व्यक्ति से संबंध है। खून से लथपथ कपड़ों के साथ देवर खुद ही थाने पहुंचा और पुलिस को सारी सच्चाई बयां की।

मामला जबलपुर के हनुमानताल थाना क्षेत्र का है। थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि गुरुवार शाम भान तलैया निवासी राजा चक्रवर्ती, उम्र-28 साल, खून से लथपथ कपडों के साथ थाने आया। पुलिस को बताया कि उसने अपनी भाभी की हत्या कर दी है। युवक को हिरासत में लेकर पुलिस उसे घटनास्थल पर लेकर गई। वहां उसे एक महिला की खून से लथपथ लाश मिली। पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। महिला की शिनाख्त रोशनी पति प्रदीप चक्रवर्ती, उम्र-34 साल, के तौर पर हुई है।

भाभी के साथ रहता है हत्यारा
राजा चक्रवर्ती खुद अविवाहित है। वह भानतलैया निवासी भाई-भाभी के साथ रहता है। उसका भाई प्रदीप घरों में पुटटी का काम करता है। प्रदीप और रोशनी की शादी 16 साल पहले हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं। भाभी रोजाना किसी से फोन पर बात करती थी। राजा ने भाभी को फोन पर बात करने से मना किया। यह बात भाई को बताने की धमकी भी दी थी। गुरुवार शाम भाभी किसी से फोन पर बात कर रही थी। उसने विरोध किया तो भाभी ने कहा कि तुम्हारे भैया क्या कर लेंगे? इस पर उत्तेजित होकर राजा ने भाभी के गले पर हंसिये से वार किया और उसे मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़ें-  MP News अब सीहोर में सूदखोरों से परेशान व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान
Show More

Related Articles

Back to top button