HOMEJOBS

Jobs News UPPSC Recruitment उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग में बंपर भर्ती, 972 पदों के लिए जल्द करें आवेदन

UPPSC Recruitment

Advertisements
UPPSC Recruitment 2021। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने 972 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। Jobs News नोटिफिकेशन में जानकारी दी गई है कि ये भर्तियां चिकित्सा शिक्षा विभाग समेत कई सरकारी विभागों में की जानी हैं। UPPSC की अधिसूचना के अनुसार पशुपालन विभाग, उत्तर प्रदेश आयुष विभाग, उत्तर प्रदेश चिकित्सा शिक्षा विभाग, चिकित्सा शिक्षा यूनानी और सरकारी लोक विश्लेषक प्रयोगशालाओं में रिक्त पड़े कई पदों पर भर्ती हो रही है। uppsc exam date 2021
Jobs News प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जानकारी दी गई है कि 972 पदों में से अधिकांश भर्तियां उत्तर प्रदेश आयुष विभाग में की गई हैं। इस विभाग में 962 पदों पर भर्ती होनी है। इच्छुक उम्मीदवार UPPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थियों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 23 नवंबर 2021 से शुरू हो गई है, जो 23 दिसंबर 2021 तक चलेगी। इसके बाद आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।
UPPSC में इन पदों पर होगी भर्ती
1.फार्म मैनेजर
2. सहायक निदेशक
3. चारा विकास अधिकारी एवं कृषि अधिकारी
4. माइक्रोबायोलॉजिस्ट
5. चिकित्सा कार्यालय
6. व्याख्याता और पाठक
ऐसे भेंजे अपना आवेदन
UPPSC के मुताबिक आवेदन पत्र आधिकारिक वेबसाइट https://uppsc.up.nic.in/ पर जाकर भरें जा सकेंगे। आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और इसके बाद ही आवेदन पत्र भरना होगा और शुल्क का भुगतान करना अनिवार्य होगा।
UPPSC भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि – 23-11-2021
ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की आखिरी तिथि – 20-12-2021
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि – 23-12-2021
अभ्यर्थियों के लिए आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता
उत्तर प्रदेश में लोक सेवा आयोग ने कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हैं और हर पद के लिए आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। इस लिंक पर अभ्यर्थियों की आयु सीमा और शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी हर जानकारी दी गई है।

यह भी पढ़ें-  MP Panchayat Chunav चुनाव कार्यक्रम जारी मध्यप्रदेश में आदर्श आचरण संहिता लागू, देखें कैसे कब होगी प्रक्रिया
Show More

Related Articles

Back to top button