कटनीमध्यप्रदेशशहर

Katni में पासपोर्ट कार्यालय की मांग को लेकर सांसद को अल्पसंख्यक मोर्चा ने सौंपा ज्ञापन


कटनी नगर स्थित मुख्य पोस्ट ऑफिस में पासपोर्ट कार्यालय की मांग को लेकर सांसद वी. डी शर्मा को भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने ज्ञापन सौंपा है।
भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा नगर मंडल द्वारा कटनी नगर स्थित मुख्य पोस्ट ऑफिस में पासपोर्ट कार्यालय की मांग को लेकर आज  कटनी पहुंचे  खुजराहो सांसद वी.डी. शर्मा (VD Sharma) को ज्ञापन दिया गया।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष अरशद मंसूरी ने बताया कि जिले में निवासरत छात्र- छात्राओं को अपनी शिक्षा हेतु अपने शहर व प्रदेश से विदेश जाना पड़ता है। कटनी जिला व्यवसाय के क्षेत्र में देश, विदेश में अपनी अलग ही पहचान रखता है। लिहाजा विदेशों से व्यवसायिक सम्बंध भी हैं।

यह भी पढ़ें-  INDORE: 2 दिन में 700 नकली रेमडेसिविर बेचे,1 लाख में बेचा 1 इंजेक्शन - MP NEWS

बड़ी संख्या में जिले के व्यापारी भाइयो को भी विदेश जाना होता है साथ ही यही नहीं कटनी जिले में बड़ी संख्या में मुस्लिम भाइयो को पवित्र तीर्थ यात्रा हज, उमराह व अकीदतमंदों को ज़ियारत (दर्शन) के लिए विदेश में आना जाना लगा रहता है।

वर्तमान समय में कटनी जिले के नागरिकों को पासपोर्ट कार्यालय की सुविधा ना होने के कारण अन्य जिले जैसे सतना, जबलपुर, भोपाल इत्यादि जगह जाना पड़ता है जिससे समय की भी बर्बादी और अन्य परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है । सांसद वी डी शर्मा ने अतिशीघ्र इस मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया है ।

यह भी पढ़ें-  बालाघाट: ट्रक की चपेट में आये तीन युवकों की घटनास्थल पर मौत
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button