Corona newsHOMEMADHYAPRADESH

लीजिए..! डबल डोज- मंदसौर में शराब दुकान के बाहर लगा कोविड वैक्सीनेशन सेंटर

Advertisements

मंदसौर शहर में बुधवार को चल रहे वैक्सीन महाभियान के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। इसमें प्रशासन के एक निर्णय का विधायक भी विरोध कर रहे हैं पर उसे वापस नहीं लिया गया है। दरअसल वैक्सीन का प्रतिशत बढ़ाने के लिए बुधवार को दिनभर मंदसौर में तीन देशी शराब दुकानों पर दोनों डोज का सर्टिफिकेट बताने पर 10 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। वही शराब दुकानों के ठीक बाहर वैक्सीन लगाने की व्यवस्था भी की गई है।

यह भी पढ़ें-  KATNI प्रभारी मंत्री जगदीश देवड़ा 28 नवंबर को दोपहर 2 बजे BJP कार्यालय में कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे, देखें पूरा कार्यक्रम

जिले में दिसंबर तक 18 वर्ष से अधिक उम्र के लगभग 10.23 लाख लोगों को दोनों डोज लगाने का लक्ष्य है और अभी 5.11 लाख लोगों को ही दोनों डोज लगी है। इसलिए अब शराब खरीदने वालों को भी दोनो डोज लगाने के लिए 10 प्रतिशत छूट का लालच दिया जा रहा है। जिला आबकारी अधिकारी अनिल सचान ने बताया कि कोविड-19 वैक्सीनेशन में सहयोग करने तथा दोनों डोज लगने का प्रमाण प्रस्तुत करने पर देशी मदिरा दुकान सीतामऊ फाटक, भूनिया खेड़ी एवं पुराना बस स्टैंड पर 10 प्रश की छूट प्रदान की जा रही।

मौके पर ही वैक्सीन लगाने की व्यवस्था

शहर में सीतामऊ फाटक, भुनियाखेड़ी, नेहरू बस स्टैंड के पास स्थित देशी मदिरा दुकानों पर जिला प्रशासन द्वारा बुधवार को वैक्सीनेशन शिविर भी लगाए हैं। दुकान पर आने वाले जो भी लोग दूसरे डोज का सर्टिफिकेट नहीं दिखाएंगे। उनको तत्काल डोज लगाया जाएगा। आबकारी अधिकारी अनिल सचान ने बताया कि लिए कैंम्प में वैक्सीन लगवाने, आवश्यक सहयोग करने एवं मदिरा उपभोक्ताओं प्रोत्साहित करने हेतु प्रयोग के तौर पर लायसेंसी द्वारा ‘कोविड वैक्सीन के दोनो डोज का प्रमाण पत्र लाने वाले उपभोक्ताओं को मदिरा खरीदी पर 10 प्रतिशत छूट दी जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button