HOMEMobileTechज्ञान

TRAI के आदेश के बाद Jio ने लांच किया 30 दिन की वेलिडिटी वाला रिचार्ज

TRAI के आदेश के बाद Jio ने लांच किया 30 दिन की वेलिडिटी वाला रिचार्ज

TRAI के आदेश के बाद Jio ने सबसे पहले लांच किया 30 दिन की वेलिडिटी वाला रिचार्ज आपको 3 दिन का लाभ देने के लिए तैयार है।

इसका इंतजार आपको लंबे समय से था वह अब खत्म हो गया है। रिलायंस जियो (Jio) ने कई सालों के इंतजार के बाद आखिरकार एक महीने वाला प्री-पेड प्लान लॉन्च कर दिया है। पिछले कई सालों से यूजर्स की मांग थी कि कौन से कानून के तहत टेलीकॉम कंपनियों के लिए एक महीने 28 दिनों का होता है। इसे लेकर काफी विरोध भी हुआ जिसके बाद ट्राई ने कहा था कि सभी टेलीकॉम कंपनियों को अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लान लॉन्च करने होंगे जिनके साथ एक महीने की वैलिडिटी हो। अब जियो ने एक महीने वाला प्लान लॉन्च कर दिया है। जियो ने कहा है कि वह ऐसा करने वाली देश की पहली टेलीकॉम कंपनी है। आइए जानते हैं जियो के इस एक महीने वाले प्लान के बारे में…

जियो के इस एक महीने वाले प्लान की कीमत 259 रुपये है। इसमें आपको पूरे एक महीने की वैधता मिलेगी यानी यदि आप 1 अप्रैल को रिचार्ज कराते हैं तो आपको अगला रिचार्ज 1 मई को ही कराना होगा। इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।

इस प्लान को आप एक ही साथ कई बार के लिए रिचार्ज करा सकते हैं। हर महीने वैधता खत्म होने के बाद नया प्लान अपने आप एक्टिव हो जाएगा। इस प्लान में हर रोज 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान में भी अन्य प्लान की तरह जियो के सभी एप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Show More

Related Articles

Back to top button