HOMEPoliticsराष्ट्रीय

West Bengal Politics मिथुन का दावा TMC के 38 MLA BJP के सम्पर्क में..!

West Bengal Politics मिथुन का दावा TMC के 38 MLA BJP के सम्पर्क में..!

West Bengal Politics: TMC के 3 दर्जन से अधिक विधायक BJP के सम्पर्क में हैं। यह सनसनीखेज दावा फ़िल्म एक्टर पश्चिम बंगाल भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने किया है।

इस समय 38 TMC विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कोलकाता में नया राजनीतिक खुलासा कर सनसनी फैला दी है। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि इस समय 38 TMC विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे (हमारे संपर्क में) हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी सिर्फ प्रदेशों में सरकारें गिराने के काम में जुटी हैं। लेकिन बंगाल में ऐसा संभव नहीं है क्योंकि यहां उनका सामना बंगाल टाइगर (ममता बनर्जी) से है। मिथुन चक्रवर्ती के इस बयान के बाद राजनीतिक उलटफेर की आशंका बनने लगी है। उन्होंने दावा किया कि निष्पक्ष चुनाव हुआ, तो प्रदेश में बीजेपी की सरकार बन जाएगी।

महाराष्ट्र में फिर से बीजेपी की सरकार बन सकती है, तो यहां क्यों नहीं किया जा सकता है?’

उन्होंने कहा कि जब महाराष्ट्र में फिर से बीजेपी की सरकार बन सकती है, तो यहां क्यों नहीं किया जा सकता है?’ मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि जनता उन्हें वोट देकर लाई थी। लेकिन अब राज्य में स्थिति ऐसी हो गई है कि केवल भगवान ही बचा सकते हैं। मिथुन ने यह भी कहा कि भाजपा के खिलाफ तरह-तरह के दुष्प्रचार किए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि बीजेपी दंगा कर रही है। बीजेपी को मुसलमान पसंद नहीं हैं। लेकिन ये साजिश के तहत ऐसा फैलाया जा रहा है। मुझे दिखाओ कि बीजेपी ने पिछले 1 साल में कहां दंगा किया है? देश के 18 राज्यों में बीजेपी सत्ता में है।

Show More

Related Articles

Back to top button