HOME

Jobs: रेल्वे ने निकाली जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट की भर्ती, यहाँ करें आवेदन

सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari)  की ढूंढ रहे युवाओं के लिए कोंकण रेलवे (Konkan Railway) एक अच्छा अवसर दे रही है।  कोंकण रेलवे ने नोटिफिकेशन जारी कर निर्धारित योग्यता वाले इंजीनियर्स से आवेदन आमंत्रित किये हैं। आवेदकों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जायेगा।  अधिक जानकारी के कोंकण रेलवे की अधिकृत वेबसाइट https://konkanrailway.com/ पर विजिट किया जा सकता है।

कोंकण रेलवे कारपोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने जूनियर टेक्नीकल असिस्टेंट के 18 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।  उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा।  ये इंटरव्यू आरक्षित वर्ग के उम्मीदवार (SC / ST/ OBC) के लिए 14 और 14 दिसंबर को होंगे और सामान्य वर्ग के लिए 15 से 17 दिसंबर तक होंगे।

नोटिफिकेशन के मुताबिक 18 पदों के लिए नियमानुसार आरक्षण का नियम भी प्रभावी होगा। इन पदों में तीन पद SC , 02 पद ST, 4 पद OBC के लिए आरक्षित हैं शेष 09 पद सामान्य वर्ग  के लिए आरक्षित हैं।  इसके लिए 30,000 रुपये मासिक फिक्स सैलरी दी जाएगी।

नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदक के पास फुल टाइम इंजीनियरिंग की डिग्री (BE / B Tech) इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रिकल & इलेक्ट्रॉनिक्स /इलेक्ट्रॉनिक्स & टेलीकम्युनिकेशंस/कम्युनिकेशंस/ इंस्ट्रूमेंटेशन होनी चाहिए और इसमें काम से काम 60 प्रतिशत अंक होने चाहिए।  ये डिग्री AICTE से मान्यता  प्राप्त विश्व विद्यालय से होना चाहिए।

चयनित आवेदकों का इंटरव्यू निर्धारित तारीखों में USBRL प्रोजेक्ट हेड ऑफिस , कंकण रेलवे कारपोरेशन लिमिट्स , सत्यम कॉम्प्लेक्स, मार्बल मार्केट, एक्सटेंशन त्रिकुटा नगर, जम्मू पर आयोजित किये जायेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button