HOMEMADHYAPRADESH

Sex Racket in Bhopal, सीहोर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, आरोपी महिला चुनाव लड़ चुकी खुद को पत्रकार भी बताती थी

Sex Racket का खुलासा, भोपाल से बुलाती थी लड़कियां

Advertisements

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से कुछ दूरी पर सीहोर में चल रहे एक बड़े सेक्सरैकेट का खुलासा हुआ है। खास बात यह है कि जिस आरोपी महिला को पकड़ा गया वह राजनीति में भी शामिल रही है। साथ ही चुनाव में भी किस्मत आजमा चुकी है।

यहां चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

सीहोर की पुलिस ने यहां चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। सेक्स रैकेट शिवसेना की महिला नेता के मकान में यह रैकेट चल रहा था जो पकड़ा गया है। यह महिला 2015 में शिवसेना के टिकट पर नगर पालिका का अध्यक्ष चुनाव लड़ चुकी है।

पुलिस को मिली थी खबर

SP मयंक अवस्थी के अनुसार पुलिस को कुछ दिनों से यह खबर लगी थी कि यहां सीहोर में बस स्टैंड के पास जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। पुलिस ने देर रात एक मकान पर रेड की और इस रेट में 5 कॉल गर्ल समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। रैकेट की सरगना खुद को शिवसेना की महिला प्रमुख कहने वाली एक महिला है जो कई मंचों से सम्मानित भी हो चुकी है। 2015 में वह सीहोर नगर पालिका में अध्यक्ष पद के लिए चुनाव भी लड़ी थी और शिवसेना पार्टी की ओर से चुनाव लड़ने के बावजूद उसे सिर्फ 700 के करीब वोट मिले थे।

 

महिला खुद को पत्रकार भी बताती

महिला खुद को पत्रकार भी बताती है और शराबबंदी पर अभियान भी चलाती रहती है। वही इस काम के लिए लड़कियों को भोपाल के बैरागढ़ से बुलाया जाता था और एक महिला के जरिए मकान पर आती थी। हर ग्राहक से 500 रू वसूले जाते थे। एसपी मयंक अवस्थी ने बताया है कि मौके से 28000 रू भी जप्त किए गए हैं और दो कारें भी पकड़ी गयी है।

आरोपी  खुद को समाजसेवी और शिवसेना की महिला प्रदेश प्रमुख बताती है। पकड़ी गई महिला द्वारा कॉल गर्ल भोपाल से बुलाई जाती थी और ग्राहकों की फरमाइश के अनुसार उन सबको जो भी पैसा मिलता था उसमें एक बड़ा हिस्सा उसके के पास रहता था।

यह भी पढ़ें-  MP JOB NEWS दसवीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी बैंक PNB में इस पद पर निकली वेकेंसी
Show More

Related Articles

Back to top button