HOMEKATNIMADHYAPRADESH

Rewa-CSTM Train सांसद VD शर्मा के प्रयास से कटनी से मुंबई स्पेशल ट्रेन की सौगात, कल भाजपाजन करेंगे ट्रेन का स्वागत

Rewa-CSTM Train सांसद VD शर्मा के प्रयास से कटनी से मुंबई स्पेशल ट्रेन की सौगात, कल भाजपाजन करेंगे ट्रेन का स्वागत

indian railways Rewa-CSTM Train IRCTC

  • भाजपा प्रदेशाध्यक्ष तथा सांसद के सद्प्रयास से रीवा मुंबई साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की सौगात मिली
  • जिला भाजपाध्यक्ष रामरतन पायल सांसद के प्रतिनिधि के रूप में करेंगे ट्रेन का स्वागत

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा लोकप्रिय सांसद कटनी की जनता के लिए निरन्तर हर क्षेत्र लाभ दिलाने के लिए प्रयासरत हैं इसी क्रम में रेलवे के क्षेत्र में कटनी को सांसद वीडी शर्मा के प्रयासों का निरन्तर लाभ मिल रहा है। भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने रीवा से मुंबई CSTM के लिए कटनी होकर विशेष समर स्पेशल ट्रेन प्रारम्भ होने पर कटनी जिले की जनता की ओर से सांसद श्री शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए कल शाम 6 बजे मुख्य रेलवे स्टेशन में समस्त ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ताओं से पहुंचने का आग्रह किया है।

जिला मीडिया प्रभारी आशुतोष शुक्ला ने बताया कि सांसद वीडी शर्मा के प्रतिनिधि के रूप में कल 28 अप्रैल को सायं 6.15 बजे बजे रीवा – छत्रपति शिवाजी टर्मिनस विशेष ट्रेन का जिलाध्यक्ष रामरतन पायल एवं भाजपा कार्यकर्ता स्वागत करेंगे तथा ट्रेन से कटनी से यात्रा करने वाले यात्रियों का अभिनंदन करेंगे।

रीवा-छत्रपति शिवाजी टर्मिनस ट्रेन की गर्मी की छुट्टियों में यात्रियों के दबाव के कारण अत्यधिक आवश्यकता परिलक्षित थी। कटनी से मुंबई के लिए सीधी ट्रेनों में आरक्षण की कमी इस ट्रेन से पूरी हो जाएगी। इसके लिए सांसद तथा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने जबलपुर रेल मंडल के पास विशेष समर स्पेशल ट्रेन चलाने का प्रस्ताव भेजा था, जिस प्रस्ताव पर अमल करते हुए पमरे ने रीवा से कटनी होकर मुंबई ट्रेन चलाने का निर्णय लिया और 28 अप्रैल से यह साप्ताहिक ट्रेन प्रारम्भ होने जा रही है।

समस्त भाजपाजनों तथा गणमान्य नागरिकों से कल शाम 6 बजे मुख्य रेलवे स्टेशन पहुंचकर ट्रेन का स्वागत करने की अपील जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने की है।

Show More

Related Articles

Back to top button