HOMEKATNI

कटनी में जुआं फड़ पकड़ने के इतिहास में पुलिस सबसे बड़ी सफलता, पकड़ा 72 लाख का जुआ 17 आरोपी गिफ्तार

पुलिस ने दावा किया है कि उसने 72 लाख का जुआं पकड़ा है।

Advertisements

कटनी में जुआं पकड़ने के इतिहास में सम्भवतः यह सबसे बड़ी कार्रवाई है। पुलिस ने दावा किया है कि उसने 72 लाख का जुआं पकड़ा है। यह जुआं बड़वारा पुलिस ने पकड़ा है। रविवार को बड़वारा थाना क्षेत्र के निगहरा ग्राम में स्थित एक फार्म हाउस में मुखबिर के सूचना पर छापा मार कर जुआ पकड़ा गया।

पुलिस अधीक्षक ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक से जुआ सट्टे पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश प्राप्त हुए थे इसी परिपालन में आज मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी निगहरा ग्राम में कुछ लोग हार जीत का दाव लगा रहे हैं। जानकारी लगते ही विशेष टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई जहा 17 लोग जुआ मन्ना खेल रहे थे सभी को गिरफ्त में लिया गया और 1 लाख 57 हजार नगदी,23 कीमती मोबाइल, 4 महँगी कार कुल जप्ती लगभग 72 लाख की गई है। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर सम्बधित धाराओ के तहत कार्यवाही की गई है

कार्यवाही में इनकी रही अहम भूमिका

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया के दिशा निर्देश तथा उपपुलिस अधीक्षक शालिनी परस्ते के मार्गदर्शन में बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा, उपनिरीक्षक महेंद्र बेन, लाल जी यादव, विजय चढ़ार, अभय यादव, संतोष यादव, राजकुमार अहिरवार, पप्पू प्रजापति की भूमिका रही।

यह भी पढ़ें-  UP Halchal: भाजपा नेता ने मुस्लिमों को बताया लैला, कहा- उनके लिए कई मजनूं तैयार, ओवैसी ने दिया जवाब
Show More

Related Articles

Back to top button