HOMEज्ञान

800 रुपये से भी कम में एक साल तक एक्टिव SIM इस कंपनी ने निकाला गजब का ऑफर

800 रुपये से भी कम में एक साल तक एक्टिव SIM इस कंपनी ने निकाला गजब का ऑफर

BSNL SIM के पोर्टफोलियो में कुछ ऐसे प्लान्स हैं, जो प्राइवेट प्लेयर्स शायद कभी नहीं ऑफर कर सकते ऐसा ही एक प्लान 797 रुपये में आता है. इस प्लान की मदद से यूजर्स एक साल तक अपने सिम SIM कार्ड को एक्टिव रख सकते हैं। डुअल सिम वाले फोन्स के जमाने में बहुत से लोग दो सिम कार्ड यूज करते हैं. ऐसे में कंज्यूमर्स को दोनों ही सिम एक्टिव रखने होते हैं.

जहां दूसरी कंपनियां इस मौके का फायदा उठाकर सिम कार्ड को एक्टिव रखने के नाम पर मोटा पैसा वसूल रही हैं. वहीं BSNL अभी भी अफोर्डेबल ऑप्शन ऑफर कर रहा है.

कंपनी के पोर्टफोलियो में कई सस्ते रिचार्ज प्लान्स शामिल हैं. ऐसा ही एक प्लान 797 रुपये में आता है. इस प्लान की मदद से यूजर्स एक साल तक अपने सिम कार्ड को एक्टिव रख सकते हैं.

 है BSNL का 797 रुपये का प्लान?

इस रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसकी कीमत 797 रुपये है और इसमें आपको कॉलिंग, डेटा और SMS बेनिफिट्स मिलते हैं.

BSNL रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स मिलती हैं. साथ ही यूजर्स को डेली 2GB डेटा और 100 SMS मिलते हैं. हालांकि, ये सभी बेनिफिट्स सिर्फ 60 दिनों के लिए मिलेंगे.

यानी BSNL Plan की वैलिडिटी तो 365 दिनों की है, लेकिन इसमें आपको कॉलिंग, डेटा और SMS की सुविधा सिर्फ 60 दिनों के लिए मिलेंगी. डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 80Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा.

एक साल तक सर्विस के लिए आता है अलग रिचार्ज

अगर आप एक साल तक टेलीकॉम सर्विसेस यूज करना चाहते हैं, तो कंपनी इसके लिए भी रिचार्ज ऑफर करती है. कंपनी के पोर्टफोलियो में 1,999 रुपये का भी एक रिचार्ज आता है. इस रिचार्ज में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. पूरे प्लान के लिए कंज्यूमर्स को 600GB डेटा मिलता है.

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 80Kbps की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की भी सुविधा मिलती रहेगी. साथ ही यूजर्स को फ्री PRBT, लोकधुन और EROS NOW की सर्विस 30 दिनों के लिए मिलेगी.

Show More

Related Articles

Back to top button