HOMEMADHYAPRADESH

मोटरसाइकिल आपस मे टकराई, घायल एक दूसरे की मदद कर रहे तभी कार ने कुचल दिया, 3 की मौत

मोटरसाइकिल आपस मे टकराई, घायल एक दूसरे की मदद कर रहे तभी कार ने कुचल दिया, 3 की मौत

Advertisements

विदिशा । कहते हैं मौत बहाना लेकर आती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला आज विदिशा जिले में। यहां एक सड़क हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। शमशाबाद थाना क्षेत्र ग्राम करमेड़ी, भन्नाखेड़ा के पास भोपाल रोड पर मौत कुछ यूं आई कि पहले दो मोटरसाइकिल में टक्कर हुई पर किसी की मौत नहीं हुई। घायल एक दूसरे की मदद कर रहे थे तभी गुजरात की एक कार उन सभी को कुचलते हुए निकल गई। दूसरी बार हुए एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हैं।

 

सभी 6 लोग घायल हो गए थे

ग्राम सुल्तनिया निवासी रचित यादव, गौतम यादव और 11 साल का नितिन यादव पिता दौलत सिंह भाई दूज के अवसर पर बहन से तिलक लगवाने के लिए करीला के पास एक गांव गए थे। वहां से लौट रहे थे। सामने से ग्राम पैगयाई निवासी हरनाथ सिंह कटारिया और जमालपुर निवासी गोपाल सिंह अपनी बाइक पर सवार होकर आ रहे थे। दोनों की सीधी टक्कर हुई। इस हादसे में सभी घायल हुए लेकिन किसी की मृत्यु नहीं हुई थी।

मौत तो ठान कर बैठी थी

सभी सड़क किनारे बैठ कर एक दूसरे की मदद कर रहे थे, लेकिन मौत तो जैसे ठान कर बैठी थी। सिरोंज की तरफ से गुजरात की एक कार आई और सड़क किनारे बैठे घायलों को कुचल कर फरार हो गई। इसमें नितिन यादव, हरनाथ सिंह और गोपाल सिंह की मौत हो गई वहीं तीन बचे हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रचित और गौतम को भोपाल रेफर किया गया।

नितिन यादव अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान था

बताया जा रहा है कि नितिन अपने माता पिता की इकलौता बेटा था। घटना शनिवार रात करीब 8 बजे की बताई जा रही है। शमशाबाद थाना प्रभारी पंकज गीते ने बताया कि ग्राम भन्नाखेड़ा में दो मोटरसाइकल आपस में भिड़ गई थीं। सूचना पर मौके पर पहुंचे तो देखा शव सड़क पर पड़े हुए थे। जो चार पहिया वाहन उनके ऊपर से गुजर गया उसकी तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने संवेदना व्यक्त की

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विदिशा में सड़क किनारे बैठे लोगों के कार की चपेट में आने की दुखद सूचना मिली है। हादसे में मृतकों को श्रद्धांजलि

यह भी पढ़ें-  MP Panchayat Election 6 जनवरी, 28 जनवरी और 16 फरवरी को मतदान, 3 चरणों में होंगे पंचायत चुनाव, आचार संहिता लागू
Show More

Related Articles

Back to top button