Rajsthanराष्ट्रीय

चचेरे भाई ने किया नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर ऐसे हुआ खुलासा

चचेरे भाई ने किया नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर ऐसे हुआ खुलासा

Advertisements

जोधपुर ग्रामीण के खेड़ापा थाना क्षेत्र में नाबालिग बालिका के मां बनने के मामले में खुलासा हुआ है।बालिका के चचेरे भाई द्वारा ही उसे गर्भवती बनाने की बात सामने आई है। आरोपी चचेरा भाई खुद नाबालिग है, जिसकी अब पुलिस को तलाश है। इधर बालिका ने जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद ये मामला सामने आया था। घर परिवार के सदस्य सामाजिक लोक लाज के चलते कुछ भी बताने से कतरा रहे थे, जिसके बाद बाल कल्याण समिति द्वारा की गई काउंसलिंग में रिश्तेदार द्वारा ही यह गलत काम करने की बात उजागर हुई। पुलिस ने पोक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज किया है।

जोधपुर के उम्मेद अस्पताल में शुक्रवार को बेटी को जन्म देने वाली नाबालिग छात्रा के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से उसके चाचा के बेटे ने ही दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गयी। चचेरा भाई भी नाबालिग है। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली इस घटना में पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

 

वही पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में जुटी है। मेडिकल ऑब्जर्वेशन में नाबालिग को रखा गया है जहां प्रसव के बाद उसके स्वास्थ्य में सुधार देखा गया है वही नवजात भी स्वस्थ बताया जा रहा

Show More

Related Articles

Back to top button