HOMEजरा हट केराष्ट्रीय

मंत्री को इसलिए आया गुस्सा, कार्यकर्ता को पत्थर फेंक कर मारा, देखें VIDEO

तमिलनाडु के मंत्री को इसलिए आया गुस्सा, कार्यकर्ता को पत्थर फेंक कर मारा, देखें VIDEO

Tamil Nadu: क्या आपने कभी गुस्से में किसी मंत्री को कार्यकर्ता को पत्थर से मारते देखा, नहीं तो आज देख लीजिए।  तमिलनाडु के मंत्री एसएम नासर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह डीएमके कार्यकर्ता पर पत्थर फेंकते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री नासर एक जगह पर खड़े हैं। उनके पीछ भी कुछ लोग हैं। वह किसी कार्यकर्ता पर गुस्सा होते दिख रहे हैं। दरअसल एसएम नासर के लिए कुर्सी लाने में देरी हो गई थी। जिसके बाद मंत्री जी आगबबूला हो गए।

बता दें एसएम नायर दुग्ध एवं डेयरी विकास मंत्री हैं। उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में अवाडी निर्वाचन क्षेत्र से इलेक्शन लड़ा था और माफा पांडियाराजन को हराया था। पिछले साल नासर ने गलत जानकारी फैलाकर सुर्खियां बटोरी थीं। कहा था कि भारत सरकार ने दूध पर GST लगा दिया है।

दूध पर लगा जीएसटी?

डीएमके मंत्री 4 नवंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्य के स्वामित्व वाले आविन द्वारा दूध की कीमतें बढ़ाए जाने पर बोल रहे थे। तब गाय के दूध 32 रुपये से बढ़ाकर 35 रुपये कर दिया गया। भैंस के दूध की कीमत 44 रुपये हो गई। वहीं आविन के फुल क्रीम दूध के दाम 12 रुपये बढ़ाए गए। अब उसका दाम 60 रुपये है।

Show More

Related Articles

Back to top button