HOMEMADHYAPRADESH

Sex Racket: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पति-पत्नी बिहार से बुलवाते थे लड़कियां और चलाते थे जिस्मफरोशी का धंधा

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पति-पत्नी बिहार से बुलवाते थे लड़कियां और चलाते थे सेक्स रैकेट

Advertisements

Sex Racket: ग्वालियर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मुरार थाना क्षेत्र में जड़ेरुआ बंदा के पास पति-पत्नी मिलकर सेक्स रैकेट चलाते थे। बिहार से लड़कियों को बुलवाते थे और उनके जरिए सेक्स रैकेट चलाते थे।

मुरार थाना प्रभारी शैलेंद्र भार्गव ने पत्रकारों को बताया कि प्रीतम माहौर के दो मंजिला मकान में सेक्स रैकेट चलाने की शिकायतें मिल रही थी। तीन दिन तक प्रीतम और गीता के घर की निगरानी की गई। बुधवार शाम को मुखबिर को 100-100 रुपए के नोट देकर भेजा था। जब सौदा तय हो गया, तब दबिश देकर पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया। दो महिलाएं और तीन पुरुष आपत्तिजनक परिस्थितियों में पकड़े गए। उस समय सात पुरुष हॉल में बैठे थे। पुलिस ने सबको गिरफ्तार कर लिया है।

वेटिंग हॉल भी बना था ग्राहकों के लिए।
प्रीतम और गीता माहौर ने दो मंजिला मकान में व्यवस्था कुछ ऐसी कर रखी थी कि सेक्स रैकेट की भनक भी किसी को नहीं लगी। दूसरी मंजिल पर वेटिंग हॉल था, जहां ग्राहक बैठते थे। यहां उन्हें शराब, सिगरेट और गर्भनिरोधक साधन दिए जाते थे। लड़कियों को बिहार से बुलवाया जाता था। प्रीतम ग्राहक तलाशता था और पत्नी लड़कियों को तैयार करती थी। देह व्यापार में ग्राहक से 400 से 600 रुपये लिए जाते थे।

यह भी पढ़ें-  New Covid Variant Omicron ने बढ़ाई चिंता, बेंगलुरु में दो अफ्रीकी नागरिक मिले संदिग्ध, CM शिवराज ने अर्जेंट मीटिंग बुलाई
Show More

Related Articles

Back to top button