MADHYAPRADESH

BJP प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कराया बूथ अध्यक्ष के फेफड़ों का ऑपरेशन

भोपाल। भाजपा के लिए जब यह कहा जाता है कि यह एक परिवार है, लेकिन सच्चाई यह है कि यह पार्टी सिर्फ कहने के लिए नहीं यथार्य में भी परिवार है। इसीलिए छोटे-छोटे कार्यकर्ता की सम्पूर्ण चिंता करना पार्टी का नेतृत्व अपना कर्तव्य समझता है। मुरैना जिले के एक बूथ अध्यक्ष अरुण जादौन के गंभीर रूप से बीमार होने पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने जिस प्रकार से चिंता करते हुए उन्हें संकट से बाहर निकालने का कर्तव्य निभाया है, ऐसे उदाहरण अब राजनीतिक दुनिया में कम मिलते हैं।

उल्लेखनीय है कि मुरैना में केशव कॉलोनी निवासी वार्ड 13 के बूथ क्रमांक 87 के अध्यक्ष अरुण जादौन कुछ दिन पूर्व कोरोना से संक्रमित हो गए थे। कोरोना के कारण उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें ग्वालियर के जयारोग्य के सुपर स्पेशलिटी में रैफर किया गया था। बीते रोज अरुण को अत्यधिक खांसी होने के कारण उनका फेफड़ा फट गया था। इस कारण उनकी हालत गंभीर हो गई थी। जिंदगी और मौत से जूझ रहे श्री शर्मा के उपचार के लिए चिकित्सकों ने ऑपरेशन कराने की बात कही। फेफड़ों के ऐसे गंभीर ऑपरेशन दिल्ली के एम्स, मेदांता ऑर अपोलो हॉस्पीटल में ही संभव थे।

अरुण की ऐसी गंभीर स्थिति को देखते हुए मुरैना नगर निगम के पूर्व एमआईसी सदस्य संजय शर्मा ने कल शनिवार शाम 5 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से फोन पर बात करते हुए अरुण की सेहत का संदेश उन तक पहुंचाया।

इसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा ने अपने कार्यकर्ता की चिंता करते हुए उन्हें हर संभव मदद करने की बात कही। श्री शर्मा ने जयारोग्य अस्पताल के चिकित्सकों एवं ग्वालियर जिले के कोविड प्रभारी मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से बात की और अरुण के बेहतरी के लिए जो बेहतर उपचार संभव हो, करने के लिए कहा। श्री तोमर ने भी अरुण के ऑपरेशन के लिए हर संभव प्रयास किए।

बताया जाता है कि रात्रि 11 बजे अरुण का चिकित्सकों द्वारा आईटीसीटी का सफल ऑपरेशन किया गया। फिलहाल अरुण की हालत खतरे से बाहर है और वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री शर्मा द्वारा अपने कार्यकर्ता जिस प्रकार चिंता की गई उससे एक बार फिर साबित हुआ है कि भाजपा ‘सेवा ही संगठन’ के मूल मंत्र के आधार पर काम करती है। भाजपा में प्रत्येक कार्यकर्ता परिवार के सदस्य की तरह है। पार्टी परिवार के प्रत्येक सदस्य की चिंता करने के लिए तत्पर है।

Show More

Related Articles

Back to top button