Corona newsHOME

Corona in Bhopal :100 दिन बाद भोपाल में कोरोना से एक मौत, एक दिन पहले हुआ था भर्ती

Corona Update :100 दिन बाद भोपाल में कोरोना से एक मौत, एक दिन पहले हुआ था भर्ती

Advertisements

Corona in Bhopal: भोपाल में 100 दिन बाद कोरोना से एक मरीज की मौत हुई है। मरीज को गंभीर हालत में रविवार को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें डायबिटीज के साथ चमड़ी निकलने की बीमारी भी थी। इसके पहले 15 जुलाई को कोरोना से एक मरीज की मौत हुई थी। भोपाल में अब तक कोरोना से जान गवाने वालों की संख्या 1002 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सोमवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार रविवार को प्रदेश में आठ मरीज मिले हैं। इनमें चार भोपाल के हैं। इसके साथ ही भोपाल में अब तक मिले कोरोना मरीजों की संख्या 1 लाख्ा 23 हजार 543 हो गई है। प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या 84 है।

यह भी पढ़ें-  MP Panchayat Chunav चुनाव कार्यक्रम जारी मध्यप्रदेश में आदर्श आचरण संहिता लागू, देखें कैसे कब होगी प्रक्रिया

विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कोलार के रहने वाले 65 साल के मरीज की एक निजी अस्पताल में जांच के बाद रविवार को कोरोना की पुष्टि हुई थी। मरीज को इलाज के लिए रविवार को ही चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था। अस्पताल में भर्ती के दौरान मरीज का शुगर का स्तर बहुत ज्यादा था। निमोनिया में काफी बढ़ा हुआ था। हालत बिगड़ने पर मरीज को वेंटिलेटर लगाया गया। सोमवार को मरीज की मौत हो गई। चिरायु अस्पताल के अधीक्षक डा. आशुतोष मंगलगिरी ने कोरोना से मरीज की मौत की पुष्टि की है। फिलहाल प्रदेश में हर दिन आठ से 10 मरीज कोरोना के मिल रहे हैं। इनमें चार से पांच भोपाल के होते हैं। यहां ट्रेनों से आवागमन की वजह से भी संक्रमण ज्यादा है।

यह भी पढ़ें-  PNB loan scam: 1000 करोड रुपए का PNB लोन घोटाला, FIR पर हाईकोर्ट करेगा फैसला
Show More

Related Articles

Back to top button