HOME

लोक सभा चुनाव में निष्पक्ष मतदान और अपराधों पर अंकुश लगाने पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

कटनी। स्थानीय पुलिस और एसएसबी कंपनी भूटान के जवानों ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शहर के नागरिकों को मतदान के प्रति जागरूक करने के साथ निष्पक्ष मतदान संपन्न कराने का निर्णय लिया इसी क्रम में जिले भर में दो चरणों में लोकसभा चुनाव आयोजित किए जाएंगे।

चुनाव के बीच किसी भी तरह के अपराध घटित ना हो इसे देखते हुए पुलिस प्रशासन द्वारा चेक पोस्ट नाके के साथ आपराधिक प्रवित्ति के लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। असामाजिक तत्वों पर भी पुलिस लगातार नगर रख रही है और उनकी धरपकड़ की जा रही है।

इसी कम में आज कोतवाली थाने से एसएसबी कंपनी और स्थानीय पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला इस दौरान पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन, सीएसपी ख्याति मिश्रा, कोतवाली थाना प्रभारी आशीष शर्मा, बस स्टैंड चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा, रंगनाथ थाना प्रभारी नवीन नामदेव की उपस्थिति कोतवाली परिसर से फ्लैग मार्च निकाला गया जो शहर के विभिन्न स्थानों से होते हुए कोतवाली पहुँच समाप्त किया जाएगा।

इस दौरान एसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि लोकसभा चुनाव में निष्पक्ष मतदान के लिए विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है जिसमें रूट मॉर्च, फ्लैग मॉर्च, एरिया डोमिनेशन सहित अन्य गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी क्रम में आज कोतवाली थाना परिसर से फ्लैग मॉर्च निकाला गया।

Show More

Related Articles

Back to top button