HOMEMADHYAPRADESHजबलपुर

पहले बड़ी फिर छोटी बहन का रेप कर वीडियो बनाया फिर 4 साल तक किया ब्लैकमेल

पहले बड़ी फिर छोटी बहन का रेप कर वीडियो बनाया फिर 4 साल तक किया ब्लैकमेल

Advertisements

जबलपुर। जबलपुर में एक रेप का मामला सामने आया जिसमे एक बड़ी होटल के ड्राइवर ने दो बहनों को हवस का शिकार बना कर उनका वीडियो बनाया और विगत 4 साल से ब्लैकमेल करता रहा। शिकायत के बाद अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

शहर के लग्जरी एवं हाई प्रोफाइल 3 स्टार होटल में पार्ट टाइम जॉब करने वाली युवती के साथ इसी होटल के ड्राइवर ने वीडियो बनाकर 4 साल तक ब्लैकमेल किया। इसी साल मार्च में उसकी छोटी बहन का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर दोनों बहनों ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

 

पुलिस के अनुसार रीवा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती नर्सिंग कोर्स की पढ़ाई करने जबलपुर आई थी। सालीवाडा इलाके में किराए पर रहती थी और होटल विजन महल में पार्ट टाइम जॉब करती थी। इसी होटल में आकाश चक्रवर्ती नाम का युवक ड्राइवर का काम कर रहा था। इसलिए दोनों के बीच पहचान हो गई थी। युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि सन 2017 में ड्राइवर आकाश चक्रवर्ती उससे मिलने उसके घर आया। यहां कोल्ड ड्रिंक में उसने कोई नशीला पदार्थ मिला दिया और उसकी मर्जी के बिना उसके साथ संबंध बनाकर वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। इस वीडियो के आधार पर तब से लेकर अब तक ड्राइवर उसे ब्लैकमेल करता रहा है।
पुलिस को मिली शिकायत में बताया गया है कि मार्च 2021 में युवती की 17 वर्षीय बहन भी पढ़ने के लिए आ गई थी। 1 दिन ड्राइवर ने फिर से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दोनों बहनों को बेहोश कर दिया और इस बार छोटी बहन के साथ संबंध बनाए और वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। तब से लेकर अब तक वह दोनों बहनों का शोषण कर रहा है।
महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज के मुताबिक आरोपी के खिलाफ दोनों बहनों की शिकायत पर दो FIR दर्ज की गई है। बड़ी बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मारपीट, धमकी और रेप का प्रकरण दर्ज किया गया है। छोटी बहन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट सहित आईटी एक्ट की धारा लगाई गई है। अन्य महत्वपूर्ण

यह भी पढ़ें-  सचिन तिवारी बने भाजपा जिला कटनी के सोशल मीडिया जिला संयोजक
Show More

Related Articles

Back to top button