HOMEMADHYAPRADESH

BJP ने कांग्रेस के बाद दिया बसपा को झटका, नन्दराम कुशवाहा ने थामा भाजपा का दामन

BJP ने कांग्रेस के बाद दिया बसपा को झटका, नन्दराम कुशवाहा ने थामा भाजपा का दामन

Advertisements

भारतीय जनता पार्टी में बीते दिन कांग्रेस के विधायक के बाद अब बसपा नेता पृथ्वीपुर में सीएम की सभा के दौरान शामिल हुए है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को एक बार फिर छठवीं बार पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने आमजनो को सम्बोधित किया। साथ ही वरिष्ठजनों के साथ एक संगोष्ठी की। 2018 विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ने वाले नन्दराम कुशवाहा को भाजपा की सदस्यता मुख्यमंत्री द्वारा दिलाई गई। इसके लिए प्रयासरत काफी दिनों से राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाहा थे। नन्दराम कुशवाहा को 2018 के चुनाव में 30043 वोट मिले थे, जो तीसरे नम्बर पर रहे थे।

यह भी पढ़ें-  Cyclone Jawad Live: रविवार को पुरी तट से टकराकर कमजोर हो जाएगा 'जवाद', भारी वर्षा की चेतावनी

नंदराम कुशवाह जिला पंचायत सदस्य भी रहे हैं। पृथ्वीपुर सीट में करीब 30 हजार कुशवाह वोट हैं और नंदराम कुशवाह की कुशवाह समाज में अच्छी पकड़ है। माना जा रहा है कि उनके बीजेपी में शामिल होने पर पार्टी को इसका अच्छा फायदा मिल सकता है। कुशवाह समाज के वोट सीधे बीजेपी की झोली में गिर सकते हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस इलाके की तस्वीर बदलनी है। मुख्यमंत्री ने मंच से ऐलान किया कि 27 अक्टूबर को फिर पृथ्वीपुर आएंगे। जब यहां की जनता तय करेंगी जब मुझे बुलाएगी तब यहां आ जाऊंगा।

कांग्रेस के बाद बसपा को झटका: अभी पृथ्वीपुर विधानसभा के लिए मतदान होना है। लेकिन इससे पहले कांग्रेस को झटका लग चुका है। कांग्रेस के विधायक भाजपा में शामिल हुए। लेकिन कांग्रेस के बाद अब बसपा को भी तगड़ा झटका लगा है जब बसपा की जिले में धुरी माने जाने वाले नंदराम कुशवाह ने भाजपा का दामन थाम लिया।

यह भी पढ़ें-  JABALPUR: इलाज में लापरवाही से मरीज की मौत पर डॉक्टरों के खिलाफ धारा 304-ए का मामला दर्ज होगा
Show More

Related Articles

Back to top button