HOMEMADHYAPRADESH

ट्रांसपोर्ट कारोबारी की बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर 80 लाख के जेवरात लूटे

ट्रांसपोर्ट कारोबारी की बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर 80 लाख के जेवरात लूटे

Advertisements

ग्वालियर। थाटीपुर के रहने वाले ट्रांसपोर्ट कारोबारी की बेटी पर पिस्टल अड़ाकर उसके साथ में पढऩे वाला छात्र ही 80 लाख रुपए का माल लूट ले गया। छात्रा का साथी अपनी बहन को लेकर उस समय छात्रा के घर पहुंचा, जब उसके घर पर वह अकेली थी। उसने छात्रा पर पिस्टल अड़ाई, फिर तिजोरी की चाबी मांगी। इसके बाद तिजोरी में रखे 4 लाख रुपए और सोना-चांदी, हीरे के करीब 76 लाख रुपए कीमत के जेवरात लूटकर फरार हो गया। जाते-जाते वह यह धमकी दे गया कि अगर मुंह खोला तो पूरे परिवार की हत्या कर देगा।

घटना करीब सवा दो महीने पहले की है, छात्रा साथी की धमकी से डर गई और वह पढ़ाई करने नोएडा चली गई। उसके माता-पिता ने भी तिजोरी खोलकर नहीं देखी। अब जब तिजोरी खोली तब पूरा माल गायब था। उन्होंने नोएडा में बेटी को फोन लगाया तो उसने रोते हुए पूरी घटना बताई। इस सनसनीखेज मामले में ट्रांसपोर्ट कारोबारी बेटी को साथ लेकर पुलिस के पास पहुंचे। उनकी शिकायत पर थाटीपुर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस इसमें लूट के साथ अन्य एंगलों पर भी पड़ताल कर रही है।
एएसपी राजेश दंडोतिया ने बताया कि थाटीपुर स्थित सत्यम अपार्टमेंट के रहने वाले राजेश कुमार गर्ग ट्रांसपोर्ट कारोबारी हैं। राजस्थान सहित अन्य प्रदेशों में उनके ट्रक चलते हैं। उनकी बेटी राशि गर्ग (24) नोएडा में रहकर इंजीनियरिंग कर रही है। अगस्त माह में उनकी बेटी ग्वालियर आई थी। मुरार स्थित सिंहपुर रोड का रहने वाला अवनीश दुबे भी राषी के साथ नोएडा में पढ़ता है।
दोनों में दोस्ती है। 10 अगस्त को राशि घर में अकेली थी। इसी दौरान अवनीश एक युवती के साथ राशि के घर मिलने आया। अवनीश ने कहा कि युवती उसकी बहन है। यहां दोनों कुछ देर बैठे। इसके बाद जैसे ही उसे पता लगा कि राशि घर में अकेली है तो उसने कमर से पिस्टल निकालकर उस पर अड़ा दी। उसे गोली मारने की धमकी देकर तिजोरी की चाबी मांगी। राषी ने उसे चाबी थमा दी।
इसके बाद तिजोरी में जितने भी रुपए व जेवर थे, वह सब उसने निकालकर बैग में रख दिए। गोली मारने की धमकी देकर भाग गया एएसपी दंडोतिया ने बताया कि जो जेवर आरोपी ले गया है, उसमें हीरे के जेवर ज्यादा हैं। मामले की पड़ताल की जा रही है। आरोपी के घर जब टीम पहुंची तो वह गायब मिला। राजेश दंडोतिया एएसपी ने कहा कि मामले की तत्परता से पड़ताल की जा रही है। आरोपी अवनीश दुबे के घर जब टीम पहुंची तो वह गायब मिला।

यह भी पढ़ें-  Chandra Darshan : आज 5 दिसंबर को इस समय करें चंद्र दर्शन, जानिये पर्व का महत्‍व
Show More

Related Articles

Back to top button