HOMEखेलराष्ट्रीय

T20 World Cup 2021: बांग्लादेश-श्रीलंका खिलाड़ी भिड़े, मारपीट की बनी स्थित, देखें Video

T20 World Cup 2021: बांग्लादेश-श्रीलंका खिलाड़ी भिड़े, मारपीट की बनी स्थित, देखें Video

Advertisements

T20 World Cup 2021, BAN vs SL : शारजाह में चल रहे बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच चल रहे मैच में जहां जीत का जज्बा दिख रहा है, वहीं बेवजह की आक्रामकता भी।

इस मैच में प्रदर्शन के दबाव और जोश में खिलाड़ियों के होश गंवाने का एक मामला देखने को मिला। बांग्लादेश और श्रीलंका के मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी बीच पिच पर आपस में भिड़ गए। मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जमकर गाली-गलौज हुई और धक्का-मुक्की भी।

अगर अंपायर ना होते तो हाथापाई की नौबत भी आ गई थी। शारजाह में खेले जा रहे मुकाबले में लिटन दास का विकेट लेने के बाद श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा बेहद उत्तेजित हो गये और बांग्लादेशी बल्लेबाज के पास जाकर उनसे कुछ आपत्तिजनक कहा। इस पर वापस लौट रहे लिटन दास भड़क गए और दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगी। इसी बीच बांग्लादेश के दूसरे बल्लेबाज मोहम्मद नईम ने लाहिरु कुमारा को धक्का दिया। तब तक बाकी खिलाड़ी और अंपायर भी पहुंच गये और मामला शांत कराया।

View this post on Instagram

A post shared by ICC T20 World Cup (@t20worldcup)

 

आपको बता दें श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लाहिरु कुमारा अपने पहले ओवर से ही बेहद आक्रामक नजर आ रहे थे। उन्होंने अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर एक थ्रो फेंका जिसपर मोहम्मद नईम बाल-बाल बचे। इसके बाद अपने अगले ओवर की पांचवीं गेंद पर लाहिरु ने लिटन दास को आउट कर दिया। लिटन दास पैवेलियन लौट रहे थे लेकिन लाहिरु उनके पास गये और कुछ ऐसा कहा, जिससे लिटन दास भड़क गये। मौके पर अंपायरों ने बीच-बचाव किया, वर्ना हाथापाई तक की स्थिति बन सकती थी।

 

यह भी पढ़ें-  MP Panchayat Election 6 जनवरी, 28 जनवरी और 16 फरवरी को मतदान, 3 चरणों में होंगे पंचायत चुनाव, आचार संहिता लागू
Show More

Related Articles

Back to top button