HOMEMADHYAPRADESH

ind vs sa T20 Indore साउथअफ्रीका ने किया इंदौर में जमकर धूम धड़ाका, बना डाले 227 रन

ind vs sa T20 Indore साउथअफ्रीका ने किया इंदौर में जमकर धूम धड़ाका, बना डाले 227 रन

Ind vs SA, 3rd T20I Live: साउथअफ्रीका ने किया इंदौर में जमकर धूम धड़ाका, बना डाले 227 रन भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है। साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की खूब धुनाई कर दी है। टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 227 रन बना दिए। राइली रूसो ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जड़ा। उन्होंने 48 बॉल पर 100 रन की पारी खेली। वहीं, क्विंटन डिकॉक ने 43 बॉल में 68 रन बनाकर रन आउट हुए।

भारतीय टीम ने तीन बदलाव किए हैं। विराट और राहुल के अलावा अर्शदीप भी पीठ की समस्या के चलते आज का मुक़ाबला नहीं खेल रहे हैं। अर्शदीप की जगह सिराज आज का मुक़ाबला खेलेंगे। वहीं दो अन्य बदलाव के तौर पर श्रेयस और उमेश यह मुक़ाबला खेलेंगे। भारतीय टीम आज एक कम बल्लेबाज़ के साथ खेल रही है। ऋषभ पंत आज पारी का आग़ाज़ कर सकते हैं। आज पंत का जन्मदिन भी है। अफ़्रीकी टीम में एक बदलाव किया गया है। अनरिख़ नॉर्खिये की जगह ड्वेन प्रीटोरियस यह मुक़ाबला खेलने जा रहे हैं।

तीन मैचों की श्रृंखला में भारत ने पहले ही 2-0 से सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। अगर आज टीम इंडिया जीत जाती है, तो अफ्रीका के खिलाफ घर में पहली बार क्लीन स्वीप करेगी। साथ ही भारत के सामने टी20 विश्व कप से पहले टीम की तैयारी को परखने का भी अंतिम मौका है।

Show More

Related Articles

Back to top button