HOMEMADHYAPRADESH

दिल दहलाने वाली वारदात: हत्यारे पिता ने मासूम बेटा-बेटी से पूछा- दोनों में से कौन मरेगा, बेटी बोली मैं, भैया को छोड़ दो…

दिल दहलाने वाली वारदात: हत्यारे पिता ने मासूम बेटा-बेटी से पूछा- दोनों में से कौन मरेगा, बेटी बोली मैं, कर दी हत्या

Advertisements

MP News मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे, कलयुग के कलंक पर विश्वास नहीं होगा। एक मासूम बेटी की हत्या के मामले में जो कहानी सामने आई उस पर विश्वास नहीं किया जा सकता लेकिन वह सही है। एक बहन ने अपने भाई को बचाने की खातिर जान दे दी । 13 साल की एक लड़की ने अपने छोटे भाई को अकाल मृत्यु से बचाने के लिए अपनी बलि दे दी। वह भी अपने पिता के हाथों।

मामला जिला अशोकनगर मध्य प्रदेश के शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के परबई गांव का है। यहां एक विवाहित महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। महिला के पति ने अपनी धोखेबाज पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए खतरनाक और शर्मसार करने वाली साजिश रची। वह उस कमरे में वापस आया जहां उसकी 13 साल की बेटी और बेटा सो रहे थे। वह बहुत गुस्से में था।

पिता ने पूछा- दोनों में से कौन मरेग

उसने कहा कि तुम दोनों में से किसी एक को मरना होगा। बताओ कौन मरेगा। यह कहकर वह अपने ही बेटे की हत्या करने के लिए आगे बढ़ा। तभी उसकी 13 वर्षीय बेटी बीच में आ गई। उसने कहा ‘पापा भैया को छोड़ दो, मुझे मार दो। इतना सुनते ही उस व्यक्ति ने बेटे को छोड़ दिया और प्यारी 13 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी।
धोखेबाज पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को फंसाने की साजिश थी
इसके बाद हत्यारे पिता ने पुलिस को जाकर बताया कि उसकी पत्नी, उसकी बेटी की हत्या करके अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई है। पुलिस ने उसकी कहानी पर विश्वास कर लिया और मामला दर्ज करके जांच प्रारंभ कर दी लेकिन प्रारंभिक पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने मासूम बच्चे को विश्वास में लिया तो उसने सारी कहानी बता दी। एसपी रघुवंश सिंह भदोरिया ने बालक के बयान की पुष्टि की। (इनपुट वेब)

यह भी पढ़ें-  भाजयुमो के 5 जिलों के अध्यक्ष घोषित, कटनी में मृदुल मिश्रा बने जिलाध्यक्ष
Show More

Related Articles

Back to top button