GadgetHOMEMobileTechज्ञान

jio independence day offer जिओ ने लांच किया नया रिचार्ज, सिर्फ 1 रुपये ज्यादा देने पर यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा

jio independence day offer ने लांच किया नया रिचार्ज, सिर्फ 1 रुपये ज्यादा देने पर यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा

jio independence day offer जिओ ने पेश किया है 90 दिनों की वैलिडिटी वाला नया प्लान जिसमें यूजर्स को मिलेगी अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS इसके लिए सिर्फ 1 रुपये ज्यादा देने पर यूजर्स को एक्स्ट्रा बेनिफिट मिलेगा।

jio

jio independence day offer

Jio ने स्वतंत्रता दिवस  के मौके पर कई ऑफर पेश किए हैं. कंपनी ने 2999 रुपये का एक ऑफर पेश किया है, जो 100 परसेंट वैल्यू बैक के साथ आता है. इसके अलावा कंपनी ने जियो फाइबर यूजर्स के लिए भी एक प्लान पेश किया है. इस प्लान में कंज्यूमर्स को 15 दिनों के लिए सर्विस फ्री मिलेगी.

jio independence day offer

jio

तीसरा ऑफर प्री-पेड कस्टमर्स के लिए है. कंपनी ने देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह ऑफर पेश किया है. Jio ने 750 रुपये का नया रिचार्ज प्लान जारी किया है.

इस प्लान में यूजर्स को दो प्लान्स का बेनिफिट मिलता है. कंपनी का नया प्लान 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. आइए जानते हैं इस प्लान में आपको क्या कुछ मिलेगा.

Jio 750 Recharge Plan

jio offer

जियो के लेटेस्ट प्लान में आपको दो रिचार्ज का बेनिफिट मिलेगा. टेलीकॉम ऑपरेटर के लेटेस्ट रिचार्ज में कंज्यूमर्स को 749 रुपये वाले रिचार्ज के सभी बेनिफिट्स मिलते हैं.

यानी इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को डेली 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS डेली और जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. डेली लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा.

इसके अलावा आपको Jio TV, Jio Cinema, Jio Security और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इन सभी बेनिफिट्स के साथ यूजर्स को एक रुपये ज्यादा खर्च करने पर यानी 750 रुपये में ऊपर वाले सभी बेनिफिट्स के साथ 100MB ज्यादा डेटा और 90 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी.

जियो ने दूसरे ऑफर्स भी पेश किए हैं

इस प्लान के अलावा जियो ने दो अन्य ऑफर भी जारी किए हैं. कंपनी ने 2999 रुपये का ऑफर पेश किया है, जो एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को 2999 रुपये वाले रिचार्ज प्लान बेनिफिट्स के साथ कई दूसरे फायदे भी मिलते हैं.

इसके अलावा कंज्यू्मर्स को Jio Fiber पर भी ऑफर मिल रहा है. ऑफर के तहत यूजर्स को 15 दिनों के लिए फ्री सर्विस यूज करने का मौका मिलेगा. ये ऑफर सिर्फ जियो फाइबर पोस्टपेड एंटरटेनमेंट प्लान लेने वाले यूजर्स को ही मिलेगा. ऑफर 12 अगस्त से 16 अगस्त तक के लिए मान्य है.

Show More

Related Articles

Back to top button