HOMERajsthanराष्ट्रीय

चांदी की पायल के लिए कुल्हाड़ी से काट डाले पैर

चांदी की पायल के लिए कुल्हाड़ी से काट डाले पैर

Advertisements

राजस्थान के जयपुर में लूट के लिए महिला की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि लुटेरे महिला के दोनों पैर काटकर चांदी की पायल लूट ले गए। पुलिस का कहना है कि घटना जमवा रामगढ़ इलाके की है। मृतक की पहचान गीता देवी के रूप में हुई है, जो खेतहपुरा गांव की रहने वाली है।

यह भी पढ़ें-  Omicron Virus in India मुंबई में मिला देश का चौथा पॉजिटिव केस

सिर पर कुल्हाड़ी से किया वार
पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने पहले महिला के सिर पर कुल्हाड़ी से वार करके उसकी हत्या की। उसके बाद उसके पैर काटकर पायलें भी निकाल लीं। गीता देवी के परिजनों के मुताबिक, उसने गले में सोने की चेन और कानों में कुंडल भी पहन रखे थे। शव से वह भी बरामद नहीं हुए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बनाई टीमें
घटना के बाद एसपी शंकर दत्त शर्मा ने पुलिस की टीमें गठित कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उधर, मृतक के परिजन हमलावरों की गिरफ्तारी और 25 लाख रुपये मुआवजे की मांग कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया है, जल्द ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  PM Kisan 10th Installment: किसानों के खातों में आएंगे 4,000 रुपए, जल्द करें ये काम, वरना अटक सकते हैं पैसे
Show More

Related Articles

Back to top button