HOMEMADHYAPRADESHजरा हट के

अजीबोगरीब मामला: संविदा बहु हुई बर्खास्त, दर्ज कराई ससुराल वालों पर FIR

अजीबोगरीब मामला संविदा बहु हुई बर्खास्त दर्ज कराई ससुराल वालों पर FIR

Advertisements

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने ससुराल वालों पर एफआईआर दर्ज करवाई है।

मामला बेहद अजीब है हो भी क्यों न हमने अब तक संविदा कर्मचारी सुने थे परंतु ताजा मामला संविदा पर बहु बनाने का है। भोपाल से निकाह करके ले गए लड़की के ससुराल वालों का कहना था कि 6 महीने तक तुम्हारी परिवीक्षा अवधि रहेगी। यदि पूरा परिवार तुम्हारी सेवा से खुश हुआ तो तुम्हें परमानेंट बहू बना लेंगे।

निकाह के 4 महीने बाद ही कुछ ऐसा हुआ कि लड़की की बुआ ने उसे रिश्ते से निलंबित कर दिया। उसका पति उसे मायके छोड़कर चला गया। लड़की के पिता के माफी मांगने पर लड़की को एक और मौका दिया गया लेकिन करीब 15 दिन के बाद लड़की को बहू के पद से बर्खास्त कर दिया गया। उसका पति उसे फिर से उसके मायके में छोड़कर चला गया।
तमाम कोशिशों के बाद भी जब बात नहीं बनी तो 29 साल की लड़की ने अपने पति पति तालिक मुस्ताक रिजवी, ससुर मुस्ताक रिजवी और बुआ सास फलक रिजवी के खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज करवा दी। थाना प्रभारी ने बताया कि दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद जल्दी ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें-  सचिन तिवारी बने भाजपा जिला कटनी के सोशल मीडिया जिला संयोजक
Show More

Related Articles

Back to top button