MADHYAPRADESH

मध्यप्रदेश के इन 13 जिलों में भारी, 10 जिलों में सामान्य बारिश का पूर्वानुमान

13 जिलों में भारी, 10 जिलों में सामान्य बारिश का पूर्वानुमान

Advertisements

भोपाल। बंगाल की खाड़ी से आए बादल मध्यप्रदेश के आसमान पर छा गए हैं और शनिवार से बरस रहे हैं। खंडवा, बुरहानपुर से लेकर इंदौर, उज्जैन होते हुए विदिशा, भोपाल तक और बादलों का एक दल छिंदवाड़ा आसपास के आसमान पर बरस रहा है। मौसम विशेषज्ञों का कहना है कि आगामी 48 घंटों में मध्य प्रदेश के 13 जिलों में भारी बारिश और 10 जिलों में सामान्य वर्षा होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें-  Panchayat Chunav MP: पंचायत चुनाव -आज शाम से लग सकती है आचार संहिता
भारत मौसम विज्ञान विभाग के भोपाल केंद्र द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार मध्य प्रदेश के कटनी, उमरिया, मंडला, बालाघाट, सिवनी, डिंडोरी, श्योपुरकलां, शिवपुरी, बैतूल, बुरहानपुर, राजगढ़ और गुना जिलों में भारी बारिश की संभावना है। हालांकि यह बारिश है पूरे जिलों में नहीं होगी लेकिन कहीं-कहीं पर होने की संभावना है बाकी इलाकों में सामान्य बारिश अथवा बूंदाबांदी हो सकती है।

पूरे मध्यप्रदेश में हल्की बारिश की संभावना

मौसम विभाग के अनुसार उपरोक्त 10 जिलों के साथ मध्य प्रदेश के जबलपुर, शहडोल, रीवा, सागर, भोपाल, होशंगाबाद, इंदौर, उज्जैन, ग्वालियर एवं चंबल संभाग यानी कि पूरे मध्यप्रदेश में हल्की बारिश का पूर्वानुमान जारी किया गया है। कुल मिलाकर दीपावली के त्यौहार की तैयारियों के बीच बारिश होने की संभावना बनी रहेगी।

यह भी पढ़ें-  MP Panchayat Chunav चुनाव कार्यक्रम जारी मध्यप्रदेश में आदर्श आचरण संहिता लागू, देखें कैसे कब होगी प्रक्रिया
Show More

Related Articles

Back to top button