HOMEराष्ट्रीय

Hardik Patel In joined BJP पटैल का भाजपा में हार्दिक स्वागत, ली सदस्यता कही ये बात

Hardik Patel In joined BJP पटैल का भाजपा में हार्दिक स्वागत, ली सदस्यता कही ये बात

Hardik Patel In joined BJP। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. अहमदाबाद स्थित बीजेपी हेडक्वार्टर कमलम में वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में शामिल हुए. हार्दिक पटेल, बीजेपी नेता नितिन पटेल, गुजरात इकाई के अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए.  इससे पहले हार्दिक पटेल ने दावा किया कि कांग्रेस में कुछ और पाटीदार नेता हैं जो आने वाले समय में पार्टी का साथ छोड़ेंगे.

इससे पहले की अपडेट

गुजरात में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रहे हार्दिक पटेल आज भाजपा में शामिल हो जाएंगे। भाजपा में शामिल होने से पहले उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के कामों की तुलना भगीरथ से की है। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर लिखा है कि ”राष्ट्रीय हित, राज्यहित, जनहित और सामाजिक हित की भावनाओं के साथ आज से एक नया अध्याय शुरू करने जा रहा हूं। भारत के सफल प्रधानमंत्री के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के कार्य में छोटा , श्री नरेंद्र भाई मोदी जी। मैं एक सैनिक के रूप में काम करूंगा।” सूत्रों के मुताबिक हार्दिक पटेल सुबह 11 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे और भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी के शिकार होने और पार्टी आलाकमान की ओर से अनदेखी कारण हार्दिक पटेल ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। जब से उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ी, तभी से हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने की अटकलें चल रही थी। साल 2015 में 28 वर्षीय हार्दिक पटेल ने पाटीदार समुदाय के लिए आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलन किया था। हार्दिक पटेल के नेतृत्व में चला यह आंदोलन हिंसक हो गया था। तब गुजरात की भाजपा सरकार ने हार्दिक पटेल के खिलाफ देशद्रोह सहित कई आरोपों में मामले दर्ज किए थे।

Show More

Related Articles

Back to top button