HOMEMADHYAPRADESH

भोपाल में विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोग हुए घायल, एक गंभीर

भोपाल में विसर्जन जुलूस में घुसी तेज रफ्तार कार, चार लोग हुए घायल, एक गंभीर

Advertisements

भोपाल।  शहर के रेलवे स्टेशन क्षेत्र में शनिवार रात करीब 11:30 बजे विसर्जन के लिए जा रही दुर्गा माता की झांकी में एक तेज रफ्तार कार घुस गई। कार की चपेट में आकर चल समारोह में शामिल एक लड़का गंभीर रूप से घायल हुआ।

बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों से बचने के लिए चालक ने कार को रिवर्स करके तेजी से निकाला, इससे उसकी चपेट में आकर तीन अन्य लोग भी घायल हो गए। इसके बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया और कुछ देर के लिए रास्ता जाम कर दिया।

भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर प्रतिमा विसर्जन के लिए झांकी को रवाना किया। हाल ही में छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में ऐसी ही घटना सामने आई थी, जिसमें एक तेज रफ्तार कार ने जुलूस में लोगों को कुचल दिया था। इसमें एक युवक की मौत हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक चांदबड़ में स्थापित मां दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जन के लिए प्रेमपुरा घाट ले जाया जा रहा था। झांसी के साथ उत्सव समिति के अनेक लोग पैदल चल रहे थे। घटना के प्रत्यक्षदर्शी राहुल ने बताया कि रात 11:30 बजे झांकी स्टेशन के सामने स्थित अशोक टी स्टाल के सामने पहुंची, तभी भारत टाकीज ब्रिज की तरह से तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने कट पाइंट से तेजी से यू टर्न लिया। रफ्तार अधिक होने के कारण कार की चपेट में झांकी के साथ चल रहा रोशन महावर नाम का किशोर आ गया और बुरी तरह घायल हो गया।

इससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद पुलिस कार चालक के पास पहुंची, तभी भीड़ आक्रोशित होने लगी। मौके से निकलने के लिए चालक ने तेजी से कार रिवर्स ली। इससे तीन अन्य लोग जितेंद्र साहू, सुरेंद्र सेन व एक अन्य कार की चपेट में आकर घायल हो गए। उधर चालक तेज रफ्तार से कार चलाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया। कार पर केरल का रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा था। उसमें दो युवक सवार थे

यह भी पढ़ें-  PM Kisan 10th Installment: किसानों के खातों में आएंगे 4,000 रुपए, जल्द करें ये काम, वरना अटक सकते हैं पैसे
Show More

Related Articles

Back to top button