MADHYAPRADESHShahdol

सिगरेट का पैसा मांगने पर चार युवकों ने दुकानदार को पीट-पीट कर मार डाला

सिगरेट का पैसा मांगने पर चार युवकों ने दुकानदार को पीट-पीट कर मार डाला

Advertisements

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शहडोल में चार लोगों ने एक दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या कर दी. दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने उनसे सिगरेट का पैसा मांग लिया था. जानकारी के मुताबिक गांव में एक छोटी सी दुकान पर चार लोग सिगरेट लेने पहुंचे. दुकानदार ने उन्हें सिगरेट का पैसा दे दिया. इसके बाद जब उसने पैसा मांगा तो विवाद शुरू हो गया. मारपीट के दौरान दबंगों ने दुकानदार को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार रात जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर देवलौंद थाना क्षेत्र की है. यहां एमपीईबी कॉलोनी के रहने वाले अरुण सोनी की चौराहे पर किराने की एक छोटी दुकान है. उसकी दुकान पर शुक्रवार की रात मोनू खान, पंकज सिंह, विराट सिंह और संदीप सिंह सिगरेट खरीदने पहुंचे. अरुण ने उन्हें सिगरेट दे दिया. इसके बाद चारो बिना पैसा दिए ही जाने लगे. जिस पर अरुण सोनी ने उन्हें रोका और सिगरेट का पैसा मांगा.

अस्पताल पहुंचने पर तोड़ दिया दम

इस पर चारों ने पैसा देने से मना कर दिया. जिस पर उनके बीच विवाद शुरू हो गया. इसी बीच चारो युवकों ने दुकानदार को पीटना शुरू कर दिया. उन्होंने दुकानदार को बुरी तरह पीटा. अरुण मदद के लिए चिल्लाता रहा, जिस पर उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे. यहां से वह उसे अस्पताल ले गए जहां अरुण ने दम तोड़ दिया.

बोहरी के संभागीय पुलिस अधिकारी ने भविष्य भास्कर ने कहा, “चारों रात करीब 9 बजे अरुण सोनी की दुकान पर गए और सिगरेट के लिए कहा. जब सोनी ने उनसे सिगरेट के लिए भुगतान करने के लिए कहा, तो चारों ने उनके साथ-साथ उनके दो बेटों के साथ मारपीट की, जिन्होंने उनके पिता को बचाने की कोशिश की.”

एक आरोपी फरार

जानकारी के मुताबिक जब इस घटना की शिकायत अरुण सोनी के बेटे करने के लिए पुलिस थाने पहुंची तो पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की. काफी मुश्किलों के बाद देवलौंद थाना पुलिस ने चारों पर मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पंकज सिंह, विराट सिंह और संदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया. वहीं घटना के बाद से मोनू खान फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button