HOMEMADHYAPRADESHUmariya

उमरिया में UP के बदमाश दुकान से लेकर भागे जेवर, व्यापारियों ने दबोचा

उमरिया में UP के बदमाश दुकान से लेकर भागे जेवर, व्यापारियों ने दबोचा

Advertisements

उत्तर प्रदेश के दो बदमाशों ने उमरिया की एक ज्वेलरी दुकान से जेवर का डब्बा लेकर भागने की कोशिश की लेकिन दोनों को बाजार के व्यापारियों ने दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना शनिवार को दोपहर में हुई। घटना के बारे में जानकारी देते हुए टीआइ सुंदरेश मरावी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में अशोक गुप्ता और लाला गुप्ता नाम के दो लोग शामिल हैं जो खुद को उत्तर प्रदेश का बता रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह लोग उत्तर प्रदेश में कहां के रहने वाले हैं। अभी पुलिस द्वारा आरोपितों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही पूरा मामला खुलकर सामने आएगा।

यह भी पढ़ें-  Mahabharat: महाभारत काल समय के राज्य जानें कहाँ था कर्ण का अंगदेश

ग्राहक बनकर घुसे दुकान में : घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित माया ज्वेलर्स में आरोपित ग्राहक बनकर गए थे। आरोपित लाला गुप्ता ने ज्वेलरी दुकान के मालिक से गहने दिखाने के लिए कहा। कई गहने देखने के बाद एक बड़े डब्‍बे में रखा एक भारी भरकम हार भी दिखाने के लिए कहा। जैसे ही मालिक ने डब्‍बे में रखा हार निकाला वैसे ही लाला गुप्ता उसे झपटकर दुकान से बाहर भागने लगा। दुकान मालिक भी लाला गुप्ता के पीछे भागा और शोर मचा दिया। आसपास के व्यापारियों ने तुरंत मौके पर पहुंच कर दोनों आरोपितों को दबोच लिया और उन्हें बंधक बना लिया।

 घटना के तुरंत बाद आरोपितों के पकड़े जाने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया और उनके खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपितों को थाने ले जाने के बाद पुलिस ने उनसे उनके बारे में जब जानने की कोशिश की तो वे लगातार पुलिस को बरगलाते रहे। आरोपित अपनी सही जानकारी पुलिस को नहीं दे रहे थे जिसकी वजह से पुलिस को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी का खुलासा करने में समय लग रहा था। हालांकि पुलिस ने इतनी जानकारी निकाल ली थी कि दोनों आरोपित उत्तर प्रदेश के रहने वाले

यह भी पढ़ें-  PNB loan scam: 1000 करोड रुपए का PNB लोन घोटाला, FIR पर हाईकोर्ट करेगा फैसला
Show More

Related Articles

Back to top button