HOMEज्ञान

Sarkari Naukri शहरी आजीविका मिशन अंतर्गत तकनीकी विशेषज्ञ एवं सामुदायिक संगठक के रिक्त पदों पर होगी भर्ती

Sarkari Naukri शहरी आजीविका मिशन अंतर्गत तकनीकी विशेषज्ञ एवं सामुदायिक संगठक के रिक्त पदों पर होगी भर्ती

Advertisements

भोपाल। Directorate of Urban Administration & Development ने दीनदयाल अंत्योदय योजना- राज्य शहरी आजीविका मिशन मध्य प्रदेश के अंतर्गत तकनीकी विशेषज्ञ (सिटी मिशन मैनेजर) एवं सामुदायिक संगठक के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी ओपन की है। यह सरकारी नौकरी संविदा के आधार पर होगी। जॉब नोटिफिकेशन में तकनीकी विशेषज्ञ के 69 एवं सामुदायिक संगठक के 460 पद रिक्त बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें-  सबसे बड़ी ठगी: महिला ठग Shilpa Choudhary ने मशहूर हस्तियों सहित कई को लगाया करीब 200 करोड़ चूना !

 शैक्षणिक योग्यता

तकनीकी विशेषज्ञ के लिए मास्टर ऑफ सोशल वर्क अथवा मास्टर ऑफ आर्ट्स अर्थशास्त्र या फिर समाजशास्त्र अथवा मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन। इन तीनों में से किसी एक के साथ यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर में DCA/PGDCA होना अनिवार्य है। सामुदायिक संगठक के लिए:- किसी भी शासकीय मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन एवं कंप्यूटर में DCA/PGDCA होना अनिवार्य है।

वेतनमान, आयु  एवं परीक्षा केंद्र

तकनीकी विशेषज्ञ के लिए ₹30000 एवं सामुदायिक संगठक के लिए ₹12000 मासिक वेतन निर्धारित किया गया है। आयु सीमा 21 से 30 वर्ष। परीक्षा केंद्र भोपाल, इंदौर, उज्जैन, जबलपुर, ग्वालियर, सागर एवं सतना में निर्धारित किए गए हैं। भर्ती अधिसूचना एमपी ऑनलाइन के माध्यम से जारी की गई। उम्मीदवार आवेदन करने से पहले mponline.gov.in पर उपलब्ध जॉब नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

 

 

 

Show More

Related Articles

Back to top button