HOMEराष्ट्रीय

Hijab Controversy कैमरा देख लड़की चिल्लाई ‘अल्लाह हू अकबर’, जवाब में आवाजें आईं ‘जय श्री राम’,

कैमरा देख लड़की चिल्लाई 'अल्लाह हू अकबर', जवाब में आवाजें आईं 'जय श्री राम',

Hijab Controversy कर्नाटक में छात्राओं के हिजाब पहनने को लेकर छिड़ा विवाद अब हर दिन नया रूप ले रहा है. मंगलवार को कुछ ऐसे वीडियो सामने आए जिसमें कि छात्रों के बीच पथराव की घटनाएं भी देखी गईं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्कूल-कॉलेजों के छात्रों का एक गुट एक स्कूटी वाली लड़की का विरोध करते दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है. वायरल वीडियो में हिजाब पहने लड़की को घेरकर कुछ लोग धार्मिक नारे लगा रहे हैं. लड़की ने बताया कि उसे घेरने वाले लोगों में कॉलेज के लोगों के अलावा बाहरी लोग भी शामिल थे.

वीडियो में ऐसा क्या है?

एक छात्रा अपनी स्कूटी से कॉलेज पहुंचती है. पहुंचकर छात्रा ने जैसे ही अपनी स्कूटी को पार्क किया, उसी के कॉलेज के छात्र जिन्होंने भगवा स्कार्फ पहन कर रखा था, उसे देख कर चिल्लाने लगते हैं. ये चिल्लाहट धीरे-धीरे ‘जय श्री राम’ के नारों में तब्दील हो जाती है. जिस छात्रा के साथ ये घटना हुई उसका नाम मुस्कान बताया जा रहा है. वो इसी कॉलेज में बी. कॉम की छात्रा है.

लड़की ने लगाए ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे

मुस्कान धीरे-धीरे अपनी क्लास की तरफ बढ़ती रहती है. लड़कों को देख कर वो ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे 2 बार लगाती है. इस बीच कॉलेज का स्टाफ बीच मे आता है और क्लास की तरफ जाने को कहते हैं. वो क्लास की ओर बढ़ती है और लड़कों का झुंड उसके पीछे चलता रहता है. कॉलेज के टीचर्स लड़कों को मुस्कान के पीछे जाने से रोकते हैं.

कैमरा देख लड़की ने पूछा सवाल

इतने में जो कैमरा इस घटना को कवर कर रहा है वो मुस्कान के आगे आ जाता है. कैमरा देखकर मुस्कान और गुस्से में आ जाती है और चिल्लाती है, ‘ये मेरा बुरखा क्यों हटाना चाहते हैं, इन लोगों को बुरखा हटाने का हक किसने दिया है.’ इसके बाद वो कॉलेज की बिल्डिंग में प्रवेश कर जाती है.

Show More

Related Articles

Back to top button