Gwaliorजरा हट केहाेम

क्रिकेट की पिच पर आउट हो गए सिंधिया, युवाओं के साथ खेल रहे थे क्रिकेट

क्रिकेट की पिच पर रन आउट हो गए सिंधिया, युवाओं के साथ खेल रहे थे क्रिकेट

Advertisements

कांग्रेस (congress) छोड़ बीजेपी में गए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) को भले ही बीजेपी में एक सफल नेता माना जा रहा हो. ये सिंधिया की सफलता ही है जो उन्हे कम समय में मोदी सरकार (modi government) में केंद्रीय मंत्री का दर्जा भी मिल गया. वहीं राजनीति के इतर बात करें तो सिंधिया क्रिकेट (Jyotiraditya Scindia cricket match) के बहुत शौकीन हैं, लेकिन उनका लक गुरुवार को क्रिकेट के मैदान पर नहीं चला और वो क्रिकेट की पिच पर रन आउट हो गए. दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया आज तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हैं. ग्वालियर पहुंचते ही सिंधिया एयरपोर्ट से सीधे एमआईटीएस कॉलेज पहुंचे.

यह भी पढ़ें-  बालकनी से लटकता मिला अपर कलेक्टर के बेटे का शव, ये था कारण

जहां उन्होंने कॉलेज प्रबंधक के साथ मीटिंग की और उसके बाद कॉलेज के ग्राउंड पर पहुंच गए. क्रिकेट की प्रेमी ज्योतिरादित्य सिंधिया जब खिलाड़ियों को देखा तो नहीं रुके और उन्हें हाथ में बल्ला पकड़ लिया.

करीबी दोस्त की बॉल पर हुए ऑउट

भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को क्रिकेट की पिच पर बल्लेबाज़ी करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने 2 ओवर तक बल्लेबाजी की लेकिन इसके बाद एक गेंद पर वह क्लीन बोल्ड भी हो गए. सिंधिया के क्लीन बोल्ड होने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिनों के दौरे पर ग्वालियर पहुंचे हुए हैं. दौरे के पहले दिन वह ग्वालियर में एमआईटीएस कॉलेज पहुंचे और एक बैठक में भाग लिया. इसके बाद उन्होंने कॉलेज में बने क्रिकेट ग्राउंड का दौरा किया. इसी दौरान उन्होंने क्रिकेट खेल रहे खिलाड़ियों से पहले मुलाकात की और इसके बाद खुद क्रिकेट खेलने लगे.

सिंधिया ने 2 ओवर तक बल्लेबाजी की. इस दौरान उन्होंने चौके भी लगाए और मैदान के हर कोने में गेंद पहुंचाई, लेकिन इसके बाद रिटायर्ड आईएएस प्रशांत मेहता की एक लो लाइन गेंद पर ज्योतिरादित्य सिंधिया क्लीन बोल्ड हो गए.

Show More
Back to top button