Indoreमध्यप्रदेशहाेम

पुलिस को गुंडे की धमकी: अभी तो ये ट्रेलर है, आगे और भी बेहतरीन नजारा दिखाएंगे

पुलिस को गुंडे की धमकी: अभी तो ये ट्रेलर है, आगे और भी बेहतरीन नजारा दिखाएंगे

Advertisements

मध्य प्रदेश के इंदौर में फिल्मी अंदाज में गुंडों द्वारा पुलिस को धमकी (Indore Goon Threaten Police) दिए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्या की कोशिश के मामले में एक गुंडे को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद उसके भाई ने सोशल मीडिया पर पुलिस को धमकी दी है. गुंडे के भाई ने पुलिस (MP Police) को धमकाते हुए फिल्मी अंदाज में कहा कि ‘अभी तो ये ट्रेलर है, आगे और भी बेहतरीन नजारा दिखाएंगे’. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि राज्य में गुंडों के हौसले किस कदर बुलंद होते जा रहे हैं.

खबर के मुताबिक इंदौर के द्वारकापुरी इलाके में 7 दिन पहले सुनील नाम के एक गुंडे ने भविष्य निधि के एक कर्मचारी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. सुनील का भाई सोशल मीडिया (Threaten On Social Media)  के जरिए अब पुलिस को धमका रहा है. सुनील के भाई दिनेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट पर पुलिस को फिल्मी अंदाज में धमकाया है. उसने अपनी पोस्ट में लिखा है कि,’ अभी तो धारा 307 हत्या की कोशिश हुई है, 302 मतलब हत्या अभी बाकी है. उसने आगे कहा कि बस इंतजार कीजिए जनाब. वादा है बेहतर नहीं बेहतरीन नजारा दिखाएंगे’. अपने पोस्ट में उसने खुद को मुबई का डॉन मायाभाई कहा है.

यह भी पढ़ें-  बाबा राम रहीम को उम्रक़ैद की सजा, CBI कोर्ट ने सुनाया फैसला

गुंडे ने खुलेआम पुलिस को दी धमकी

खुलेआम दिनेश पुलिस को हत्या की धमकी देता नजर आ रहा है. बताया जा रहा है कि दिनेश भी एर अपराधी है. उस पर इंदौर के कई थानों में दर्जनभर से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. अपने भाई को गिरफ्तार किए जाने से वह आगबबूला हो गया है. वहीं सुनील ने शनिवार रात को सोनू सोलंकी नाम के युवक पर चाकू से हमला कर दिया था. इस जुर्म में उ के दोस्त संदीप ने उसका साथ दिया था. अब दोनों ही पुलिस की गिरफ्त में हैं.

‘डंडे मारकर गुंडे को सिखाएंगे सबक’

गुंडे सुनील पर तोड़फोड़, मारपीट, चाकूबाजी समेत कई आपराधिक ममाले दर्ज हैं. पुलिस जब दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो दोनों ने दीवार फांदकर भागने की कोशिश की. जिसके बाद दोनों के हाथ में फ्रेक्चर हो गया. सुनील के भाई दिनेश की सोशल मीडिया पर दी गई धमकी के बाद पुलिस पूरी तरह से एक्शन में आ गई है. पुलिस कह रही है कि उसे सड़क पर खुलेआम डंडे से पीटकर सबक सिखाया जाएगा. वहीं पुलिस और क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है.

Show More
Back to top button