कटनीमध्यप्रदेशहाेम

वीडी शर्मा के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी पर भाजयुमो ने जलाया पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला

वीडी शर्मा के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी पर भाजयुमो ने जलाया पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला

Advertisements
  • कई जन्मों के बाद भी कमलनाथ वीडी शर्मा जी जैसे नहीं बन सकते: रामरतन पायल
  • श्री वीडी शर्मा के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी पर भाजयुमो ने फूंका पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला

कटनी। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने आज थाना तिराहे में पूर्व मुख्यमंत्री का पुतला फूंका। इस दौरान बड़ी संख्या में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं भाजपाजन मौजूद थे।

भाजपा नेताओं ने कहा कि कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा को लेकर जो टिप्पणी की है वह शर्मनाक है। यह कमलनाथ की जमीनी संघर्षशील नेताओं के प्रति कुत्सित मानसिकता दर्शाती है।

जिलाध्यक्ष श्री रामरतन पायल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के यशस्वी प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा के सम्पूर्ण जीवन के संघर्ष की तुलना कमलनाथ ही क्या पूरी कांग्रेस भी नहीं कर सकती। भाजपा जिलाध्यक्ष श्री पायल ने कहा कि कांग्रेस के नेता कमलनाथ ने श्री वीडी शर्मा के लिए जो बात कहीं है उससे कमलनाथ का तुच्छ घमंड झलकता है। सच तो यह है कि कई जन्म लेने के बाद भी कमलनाथ वीडी शर्मा जी जैसे नहीं बन सकते।

यह भी साफ दिखता है कि कांग्रेस के लिए जमीनी संघर्ष के कोई मायने नहीं हैं। मात्र एक परिवार की चांदी की चम्मच से खाने वाले लोग अंत्योदय के संकल्प औऱ लक्ष्य को कभी नहीं पहचान सकते। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री विष्णुदत्त जी शर्मा ने शिक्षा तथा छात्रों के लिए जिस अभियान को कांग्रेस की सरकार के वक्त जिस प्रभावी ढंग से चलाया, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साधारण पदाधिकारी ने नई चेतना का युवाओं में संचार किया उसी का परिणाम है कि आज सिर्फ देश ही नहीं दुनिया मे श्री वीडी शर्मा के प्रशंसक हैं।

श्री पायल ने कहा कि कमलनाथ लाख कोशिश के बाद भी वीडी शर्मा जैसे संघर्षशील नहीं बन सकते, श्री वीडी शर्मा ने समाज सेवा के लिए राजनीति को माध्यम बनाया जबकि कमलनाथ सिर्फ एक परिवार के पिट्ठू बन कर सिर्फ इसलिये राजनीति में आये ताकि उन्हें व्यवसाय में राजनीतिक संरक्षण मिल सके।

कमलनाथ निक्कर को लेकर जो बात कह रहे हैं इसी निक्कर को पहनकर जब एक स्वयंसेवी युवा अपने राष्ट्र धर्म को निभाने के लिए निकलता है तब सिर्फ उसका ही नहीं, उसके परिवार और समाज का सिर गर्व से ऊंचा होता है। कमलनाथ में तो वह काबिलियत भी नहीं जो एक स्वयंसेवक का निक्कर धारण कर सके ।

भाजपा जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने कहा कि कमलनाथ को अपने बयान पर माफी मांगते हुए प्रयाश्चित करना चाहिए। भगवान उनको सद्बुद्धि दे तथा यह समझाए कि एक जमीनी कर्मठ कार्यकर्ता क्या होता है। उन्होंने कहा कि पूरी भारतीय जनता पार्टी कमलनाथ के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कमलनाथ से माफी मांगने की मांग करती है। श्री पायल ने याद दिलाया कि कमलनाथ 15 माह सरकार नहीं चला पाए अगर उनमे काबिलियत होती तो इस तरह की खीज वह नहीं निकालते।

इस अवसर पर भाजयुमो जिलाध्यक्ष श्री मृदुल द्विवेदी ने कहा कि कमलनाथ के बयान की युवा मोर्चा घोर निंदा करता है। उन्हें अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

पुतला दहन के दौरान सर्वश्री रामरतन पायल, पीताम्बर टोपनानी, सुरेश सोनी, चेतन हिंदूजा, मृदुल द्विवेदी, दीपक टण्डन,भावना सिंह, गीता गुप्ता, किरण जैन, मयंक गुप्ता, सूर्यकांत गौतम, अंबरीश वर्मा, आशीष मिश्रा, नितिन पांडे, आशुतोष शुक्ला, अभिषेक ताम्रकार, मनीष दुबे, नवीन मोटवानी दिलराज सिंह, विवेक गर्ग, प्रशांत परोहा, पार्थ दुबे, सागर जैन, सीडी बड़गेया, वीरेंद्र मिश्रा, आशीष तिवारी, सौरभ अग्रवाल, यज्ञदत्त मिश्रा, हर्षवर्धन त्रिपाठी, सोनू बहरे, बल्ली सोनी, नमन रजक, रविंद्र यादव, मनीष गर्ग लखन साहू, मोनू गुप्ता, मोनू यादव, विष्णुशंकर मिश्रा, सौरभ अग्रवाल, केके सरावगी, हिमांशु उरमलिया, अनंत उरमलिया, श्याम निषाद, संकल्प अग्रवाल, दीपक चौधरी,अनूप बाला श्रीवास्तव, रामकेश चौधरी, आकाश तिवारी, शिवम मिश्रा, सुलेख अवस्थी, संकल्प तिवारी, आदि भाजपा जन मौजूद थे।

यह भी पढ़ें-  MP में अब सहकारी बैंकों में संचालकों के रिश्तेदार को नहीं रख सकेंगे कंप्यूटर आपरेटर के पद पर
Show More
Back to top button