जबलपुरमध्यप्रदेशहाेम

गहमागहमी के बीच हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के घर का नापजोख, जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम पहुंची

हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के घर नापजोख करने पहुंची जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम

Advertisements

जबलपुर। हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक पर प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है। मंगलवार को जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने रज्जाक के नया मोहल्ला स्थित आवास पर दबिश दी। अधिकारियों की टीम ने यहां आवास का नापजोख करने पहुंची है। लेकिन आवास पर ताला लगा होने के कारण टीम को चाबी के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। सुरक्षा के मद्देनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें-  SI-ASI EXAM 2019 की Final Answer Keys अपलोड

नगर निगम, जिला प्रशासन की टीम पहुंचते ही अब्दुल रज्जाक के अधिवक्ता भी उनके पीछे पहुंच गए। ये जानने के लिए कि कहीं नापजोख तोड़फोड़ तो शुरू नहीं कर दी जाएगी। फिलहाल नापजोख की कार्रवाई अब भी जारी है।

विदित हो कि कुछ दिन पूर्व ही पुलिस ने अब्दुल रज्जाक आवास पर दबिश दी थी। जहां बड़ी संख्या में हथियारों का जखीरा मिला था। दबिश के दौरान अब्दुल रज्जक और उसके भतीजे मो. शहबाज को गिरफ्तार कर घर की तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान 12 बोर की पंप एक्सन गन, 12 बोर की दोनाली बंदूक, 315 बोर की रायफल, एक स्पोटिंग, 315 बोर की एक, 0.22 बोर की अमेरिकन रायफल, इटली की रायफल के अलावा 12 बोर के 8 कारतूस, 315 बोर के 2 कारतूस और 15 बकानुमा चाकू मिले। जिसे जब्त करते हए आरोपित पर ओमती थाने में कार्रवाई की गई। इसमें विदेशी हथियार भी शामिल थे। इसके पूर्व जिला प्रशासन ने रज्जाक की पार्टनरशिप में सचांलित अवैध रेस्टोरेंट पर बुल्डोजर चला दिया था।

यह भी पढ़ें-  Modi Cabinet Meeting: मोदी सरकार ने 3 फीसदी बढ़ाया महंगाई भत्ता, 1 जुलाई 2021 से लागू होंगी नई दरें
Show More
Back to top button