HOMEMADHYAPRADESH

गर्लफ्रेंड के पुलिस ‘अंकल’ ने धमकाया, तनाव में BBA स्टूडेंट ने लगा ली फांसी, TI और SI पर आरोप

गर्लफ्रेंड के पुलिस 'अंकल' ने धमकाया, तनाव में BBA स्टूडेंट ने लगा ली फांसी, TI और SI पर आरोप

MP के इंदौर में एक युवक के द्वारा आत्महत्या करने के मामले पुलिस के दो अधिकारियों पर आरोप लगे हैं। जिसमे एक टीआई तथा एक एसआई शामिल हैं। दोनों को युवक ने मौत के लिए दोषी बताया है।

इंदौर के विजय श्री नगर में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक का नाम आकाश बडिया है जो शहर के महाराजा रणजीत सिंह कॉलेज में बीबीए (BBA) फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। आकाश का शव उसके ही घर पर फांसी पर लटका हुआ है। आकाश के मोबाइल में एक स्टेटस मिला है जिसमें उसने चंदन नगर थाने के टीआई और एसआई का नाम लिखकर अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है।

बीबीए स्टूडेंट आकाश बडिया ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन जब कमरे में पहुंचे तो आकाश फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। तुरंत परिजन ने घटना की सूचना एरोड्रम थाने को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल से आकाश का मोबाइल मिला है जिसमें उसने सुसाइड करने से पहले एक स्टेटस डाला था और उसमें चंदन नगर थाने के एसआई विकास शर्मा और टीआई दिलीप पुरी को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है।

TI SI अंकल’ से परेशान होकर दी जान

मृतक आकाश के परिजन ने बताया कि एक लड़की को लेकर एसआई विकास शर्मा आकाश को परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि 10 फरवरी को आकाश अपनी एक महिला मित्र के साथ कॉलेज से घूमने के लिए गया था। एसआई विकास शर्मा खुद को उस लड़की का रिश्तेदार (चाचा) बताता है और उस दिन उसने आकाश को लड़की के साथ देख लिया था। जिसके बाद पकड़कर उसे थाने ले गया और झूठे केस में फंसाने के साथ ही परिवार को परेशान करने की धमकी देते लड़की से दूर रहने के लिए कहा था, इसी के बाद से आकाश काफी तनाव में था।

Show More

Related Articles

Back to top button