HOME

संजय राउत के ट्वीट पर संबित पात्रा का तंज, पूछा- आखिर ऐसा क्या है हवेली में…

नई दिल्ली, एजेंसी। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच तकरार जारी है। हाल ही में कंगना को अपशब्द कहने के बाद से उनकी काफी आलोचना हो रही है।

इस बीच संजय राउत ने शायराना अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा है कि पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं। जिसपर भाजपा नेता संबित पात्रा ने तंज कसा है।

संजय राउत ने ट्वीट किया, ‘मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं।’
हालांकि उन्होंने इस ट्वीट में किसी का जिक्र नहीं किया, लेकिन माना जा रहा है कि उनका यह ट्वीट कंगना के साथ जारी विवाद को लेकर ही है।

वहीं, संजय राउत के इस ट्वीट पर भाजपा नेता संबित पात्रा ने तंज कसा है। संबित ने ट्वीट कर कहा, ‘यही तो दुनिया पूछ रही है… आखिर ऐसा क्या है ‘हवेली’ में जो आप ‘Drugs, Death & Dhoka’ नामक तूफ़ान के रुख़ को किसी भी क़ीमत पर मोड़ना चाहते हो।

बता दें कि सुशांत के मामले में कंगना लगातार मुंबई पुलिस पर लगातार सवाल उठा रही हैं। इसको लेकर हाल ही में संजय राउत ने कंगना रनोट को अपशब्द कह दिया जिसके बाद उनकी काफी आलोचना हो रही है। कंगना रनोट को लेकर दिए बयान पर माफी मांगने के सवाल पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि क्या कंगना रनौत में इतनी हिम्मत है कि वो अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा बोल सकें? उन्होंने कहा कि अभिनेत्री कंगना रनोट अगर महाराष्ट्र से मांफी मांगेगी तो ही मैं माफी के बारे में सोचूंगा।

Show More

Related Articles

Back to top button