मध्यप्रदेशहाेम

OMG: उपयंत्री ने रविवार अवकाश मांगा, आवेदन पढ़कर आप भी पड़ जाएंगे अचरज में

उपयंत्री ने रविवार अवकाश मांगा, आवेदन पढ़कर आप भी पड़ जाएंगे अचरज में

Advertisements

सुसनेर (आगर मालवा)। अपने बयानों को लेकर क्षेत्र में हमेशा चर्चा में रहने वाले जनपद पंचायत सुसनेर में पदस्थ उपयंत्री राजकुमार यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने रविवार को अवकाश के लिए जनपद पंचायत सीईओ पराग पंथी को एक पत्र लिखा है, जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन राव भागवत को पूर्व जन्म का शकुनी मामा और खुद को एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को अपना सखा महाभारत का नकुल बताया।

पत्र के बाद आरएसएस के कार्यकर्ताओं ने यादव के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है तथा कार्रवाई की मांग की है। इधर जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी डीएस रणदा ने पदीय दायित्वों में अनुशासनहीनता बरतने पर जनपद पंचायत सुसनेर के संविदा उपयंत्री (मनरेगा) राजकुमार यादव की संविदा समाप्ति की कार्रवाई हेतु कारण बताओ सूचना पत्र जारी कर जवाब तलब किया।

यादव द्वारा सीईओ पराग पंथी को दिए आवेदन में बताया कि मैं जनपद पंचायत में उपयंत्री के पद पर पदस्थ हूं तथा रविवार को जनपद के किसी भी कार्य में उपस्थित नहीं हो पाऊंगा, क्याेंकि कुछ दिनों पूर्व मुझे आभास हुआ है कि आत्मा अमर होती है। मुझे अपने पिछले जन्म का भी आभास हुआ है। असदुद्दीन ओवैसी मेरे पिछले जन्म के सखा नकुल थे और मोहन भागवत शकुनी मामा इसलिए मैं जीवन को जानने के लिए गीता पाठ करना चाहता हूं। मैं प्रत्येक रविवार को अपने अंदर के अहंकार को मिटाने के लिए गेहूं का दाना घर-घर जाकर भीख मांग कर एकत्रित करूंगा। यह मेरी आत्मा का सवाल है। इधर उक्त आवेदन के सामने आने के बाद विभाग के अधिकारी कार्रवाई की बात कह रहे हैं। आरएसएस के पदाधिकारी व स्वयसेवकों में भी इसे लेकर गुस्सा है।

पूर्व में विवादित वीडियो आया था सामने
एक वर्ष पूर्व सिंधिया समर्थक विधायकों के इस्तीफे के बाद हुए उपचुनाव के दौरान भी उपयंत्री राजकुमार यादव का एक विवादित वीडियो सामने आया था, जिसमें उपयंत्री ने उपचुनाव में मनुवादियों को टिकट देने सहित जातिगत टिप्पणी की थी। इसके बाद बड़ा बवाल मचा था, लेकिन उस समय भी संबंधित उपयंत्री के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी

यह भी पढ़ें-  मध्यप्रदेश में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों के ट्रांसफर
Show More
Back to top button